March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Satish Kaushik की आखिरी फिल्म Kaagaz 2 का ट्रेलर रिलीज, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए अनिल कपूर और अनुपम खेर

0
Kaagaz-2

Kaagaz-2

Kaagaz 2: बीते दिन यानी 9 फरवरी को मशहूर अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर वीनस एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसमें एक्टर सतीश कौशिक की आखिर झलक देखने को मिल रही है। ट्रेलर को देख सबकी आंखे नम हो गई हैं। वहीं दोस्त सतीश को याद करते हुए ‘कागज 2’ के ट्रेलर को अनिल कपूर और अनुपम खैर ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक भावात्मक पोस्ट लिखा है।

अनिल कपूर द्वारा शेयर किया गया पोस्ट

बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को अभिनेता अनिल कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने एक भावपूर्ण कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा ‘’यह फिल्म बहुत ज्यादा खास है… मेरे बहुत ही अजीज दोस्त की आखिरी फिल्म…उन्हें एक आखिरी बार परफॉर्म करता हुआ देखकर मैं भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं…ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन्स हैं…#Kaagaz2 का ट्रेलर रिलीज।”

kaagaz 2
kaagaz 2

Also Read: 48 की उम्र में दुल्हनिया बनेंगी Ekta Kapoor, सोशल मीडिया से मिला हिंट!

अनुपम खेर हुई इमोशनल

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने भी इस फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। साथ ही उन्होंने इसके कैप्शन में एक इमोशनल नोट लिखा है कि ”मेरे दोस्त #SatishKaushik जुनूनी प्रोजेक्ट #Kaagaz2 का ट्रेलर पेश है, ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशंस हैं….#Kaagaz2 का ट्रेलर रिलीज, #Kaagaz2 1st. मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

Anil Kapoor Kaagaz 2
Anil Kapoor Kaagaz 2

फिल्म में है यह स्टारकास्ट

दरअसल फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के अलावा उनके जिगरी दोस्त अनुपम खेर, दर्शन कुमार, स्मृति कालरा और नीना गुप्ता जैसे शानदार कलाकार अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन वीके प्रकाश ने किया है। जबकि यह सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले संयुक्त रूप से किया गया है।

कागज’ का दूसरा पार्ट ‘कागज 2’

बता दें कि अपकमिंग फिल्म ‘कागज 2’ पंकज त्रिपाठी अभिनीत की फिल्म ‘कागज’ का दूसरा पार्ट है। फिल्म के पहले भाग को साल 2021 में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला था। अब इस फिल्म का दूसरा भाग एक मार्च को रिलीज होगा। ऐसे में बड़ा सवाल ये हैं कि फिल्म ‘कागज 2’ भी दर्शकों के दिलों को जीत पाएगी। हालांकि इस फिल्म में अभिनेता सतीश कौशिक आखिरी बार नजर आने वाले हैं, तो फैंस एक्टर की आखिरी झलक पाने का मौका नहीं छोड़ेगे और मूवी देखने जरुर जाएंगे। इसलिए ये फिल्म और भी ज्यादा खास है।

आखिरी बार पर्दे पर नजर आएंगे सतीश

फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बनना शुरू हो गई है और इसकी खूब चर्चा भी हो रही है। सतीश कौशिक के निधन के महज एक साल बाद इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। ये उनकी आखिरी फिल्म होगी, जिसमें वो पर्दे पर नजर आएंगे।

 

Also Read: लापता लेडीज फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, आमिर खान ऑडीशन में नहीं हुए थे पास, रवि किशन ने निभाया किरदार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *