February 28, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

लापता लेडीज फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, आमिर खान ऑडीशन में नहीं हुए थे पास, रवि किशन ने निभाया किरदार

0
LaapataaLadies

LaapataaLadies

Laapataa Ladies: आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी ‘लापता लेडीज’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस फिल्म में एक्टर और रवि किशन के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर में दिख रही उनकी एक्टिंग लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। दरअसल फिल्म लापता लेडीज में रवि किशन एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए खुद आमिर खान ने भी ऑडिशन दिया था लेकिन इस किरदार के लिए रवि किशन को कास्ट किया गया है।

aamir-khan,ravi-kishan

टैलेंट के हिसाब से नहीं मिली कामयाबी

आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस साल बॉलीवुड में सुपरस्टार बन चुके शाहरुख खान ने डेब्यू किया था, उसी साल से रवि भी फिल्मों में नजर आ रहे हैं. उन्होंने तेरे नाम’, ‘वेलकम टू सज्जनपुर’,फिर हेराफेरी जैसी कई फिल्मों में छोटे किरदार निभाकर भी हर बार जनता पर अपना इम्प्रेशन छोड़ा है। लेकिन शाहरुख खान की तरह उन्हें पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई। हालांकि रवि किशन एक टैलेंटेड एक्टर हैं लेकिन उन्हें उनके टैलेंट के हिसाब से कमयाबी नहीं मिली है।

Ravi Kishan
Ravi Kishan

 

 

Also Read: भारत रत्न से सम्मानित किए जाऐंगे पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, पीवी नरसिम्हा राव और वैज्ञानिक एमएस स्वामीनाथन, पीएम ने किया ट्वीट

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

लापता लेडीज के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि एक लड़का शादी करके अपनी दुल्हन फूल को अपने घर ला रहा होता है। तभी उस लड़की की जगह कोई दूसरी लड़की आ जाती है जिसका नाम पुष्पा है। वहीं फूल रेलवे स्टेशन पर अपने पति का इंतजार करती है, उसे लगता है वो खो गई है। दूसरी लड़की के घर आने से घर में हड़कंप मच जाता है। लड़का पुलिस के पास पहुंचता है यानी रवि किशन के पास। रवि किशन को पुष्पा पे शक होने लगता है और वे पुष्पा की पोल खोलने के लिए उसके पीछे लग जाते हैं और आखिर में उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है। लेकिन फूल का क्या होता है इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी।

 

Also Read: श्वेत पत्र लाई केंद्र सरकार, कांग्रेस ने ब्लैक पेपर से दिया जवाब, पीएम बोले ‘काले कपड़ों’ में सदन को फैशन शो देखने को मिला”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *