April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

एक बार फिर प्यार में पड़ीं शहनाज गिल, कई बार फोटोज और वीडियोज हुई हैं वायरल!

0
shehnaaz-gill-guru-randhawa

shehnaaz-gill-guru-randhawa

Shehnaaz Gill Dating Rumors: बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने आज अपनी खास अदाओं से सबके दिल में अपनी एक अलग जगह बना ली है। एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू करके फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस अब शहनाज को शादी के जोड़े में देखना चाहते हैं। सिद्धार्थ के जाने को बाद से लोगों ने हमेशा यही चाहा की शहनाज सबकुछ भूला कर आगे अपनी जिंदगी में आगे बढ़े। अब लगता है लोगों की तमन्ना जल्द ही पूरी हो जाएगी।

जी हां आपको बता दें कि इन सबके बीच अब खबर आ रही कि एक्ट्रेस को उनका नया प्यार मिल गया है। हम बात कर रहें हैं शहनाज के पोस्ट की जिसकी वजह से शहनाज आज अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है।

क्या शहनाज कर रही हैं गुरु रंधावा को डेट?

Also Read: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं रकुल प्रीत सिंह, बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से इस दिन करेंगी शादी!

पिछले कुछ दिनों से शहनाज गिल अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो शहनाज, सिंगर गुरु रंधावा को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार इवेंट्स में साथ देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे के साथ आए दिन फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में शहनाज गिल ने एक पोस्ट शेयर किया जिसके बाद डेटिंग की खबरें फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं।

शहनाज ने किया सोशल मीडिया पर यह पोस्ट

दरअसल हाल ही में शहनाज ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक पोस्ट किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने अपने आने वाले सॉन्ग सनराइज का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘ये सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि एक खूबसूरत फीलिंग है जो हम एक साथ चैरिश करते हैं। इतने सारे प्यार के लिए शुक्रिया। मूनराइज के बाद हमेशा से सनराइज होता है।’ इसके बाद क्या था यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया है। अब फैंस दोनों के रिलेशनशिप में रहने की बातें कर रहें हैं।

gururandhawa

फैंस ने किए ऐसे कमेंट

शहनाज के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ‘आपको और गुरु को साथ में देखने का इंतजार नहीं हो रहा है।’ वहीं दूसरे ने लिखा- ‘इस शानदार कपल के साथ नए साल की परफेक्ट शुरुआत।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘प्यारी जोड़ी’। एक ने लिखा, ‘आपको और गुरू को साथ देखने का इंतजार है’ और एक ने लिखा ‘ये दोनों एकसाथ कितने अच्छे लगते हैं।’ वहीं कुछ फैंस ने ‘नए साल की शुभकामनाएं दी।’

 

Also Read: Rupali Ganguly: ‘अनुपमा’ ने पीएम मोदी के लिए बोली ये बात,”प्रधानमंत्री एक स्टार हैं, वो मेरे हीरो हैं”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *