February 25, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

एक बार फिर मुसीबत में फंसे Elvish Yadav, हुए बीमार या कर रहे बहाना!

0
Elvish Yadav

Elvish Yadav

Elvish Yadav Case: एल्विश यादव अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी बातों को लेकर तो कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर लेकिन इस बार एल्विश यादव सुर्खियों में तो हैं लेकिन अपनी मुसीबतों को लेकर। एल्विश यादव (Elvish Yadav Case) रेव पार्टी और सांप के जहर के मामले में फंसे हुए हैं। इस मामले में एल्विश की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।
गुमराह करने की कोशिश कर रहे आरोपी

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जांच के लिए लगातार एल्विश से थाने के चक्कर लगवाए जा रहे हैं। एक बार फिर एल्विश यादव को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया लेकिन वह थाने में पेश नहीं हुए। पुलिस रिमांड पर आए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान शुरू के दो घंटे तक पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। वहीं जब सभी सबूत सामने आए तो उनका झूठ पकड़ा गया। आरोपियों में शामिल एक व्यक्ति राहुल है जो लगातार इस मामले को लेकर झूठ बोल रहा था। राहुल जिन-जिन पार्टी में गया, पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन और सीडीआर उसके सामने रख दी जिसके बाद राहुल ने सच कुबूल कर लिया।

पूछताछ में राहुल ने कुबूला सच

Also Read: Bigg Boss 17: दूध-कॉफी पर 2 एक्ट्रेस के बीच फाइट, तू-तड़ाके पर उतरी अंकिता और ऐश्वर्या

पुलिस के सबूत सामने रखने के बाद राहुल टूट गया और उसने सच कुबूल किया और उसने पूछताछ में सहयोग करने की बात कही। उसने पुलिस को बताया कि वो गुरुग्राम में आयोजित 10 पार्टियों में शामिल हुआ था। पुलिस एल्विश के साथ उसके सीधे संपर्क जोड़ने की कोशिश कर रही है।
एल्विश बीमार या कर रहा बहाना, होगी जांच
एल्विश यादव (Elvish Yadav Case) को भी इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन एल्विश ने कहा कि वो बीमार हैं। इन सब के बीच एल्विश ने एक नया ब्लॉग पोस्ट किया है। उसने अपने ब्लॉग में सत्यमेव जयते कहा है। इससे पहले अपने केस और अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी। कहा कि खांसी और थोड़ा बुखार है। वहीं पुलिस को शक है कि पूछताछ से बचने के लिए उसने बीमारी का नाटक किया है। अब इस बात की जांच भी की जाएगी कि एल्विश सच में बीमार हैं या फिर बहाना कर रहे हैं।

नोएडा पुलिस ने किया इंकार

शुक्रवार को नोएडा के सेक्टर-20 थाने में फाजिलपुरिया के मैनेजर को भी गुरुग्राम से हिरासत में लेने की चर्चा जोरों पर रही। हालांकि नोएडा पुलिस इससे इंकार करती रही। मैनेजर के परिजन शुक्रवार को उसे ढूंढते हुए नोएडा पहुंचे तब इस मामले ने तूल पकड़ा। इधर रिमांड पर लिए गए आरोपियों के परिजन भी नोएडा सेक्टर-20 थाने में पूरे दिन डटे रहे। आरोपियों के परिजनों की मांग है कि इस मामले में सीबीआई जांच कराई जाए।

Also Read: अभिषेक, ईशा और समर्थ के बीच आए Elvish Yadav, एल्विश के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं Isha?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *