April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Kiara and Sidharth: कियारा आडवाणी ने बताया क्यों की सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी? घर जैसा लगता था…..

0
Sidharth-kiara

Sidharth-kiara

Kiara and Sidharth: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ उन्होंने सिद्धार्थशादी 7 फरवरी, 2023 को की थी। दोनों की गिनती बॉलीवुड के बेस्ट कपल में होती है। पहली बार अपने रिश्तों को लेकर एक्ट्रेस ने खुल कर बातया है। कियारा आडवाणी ने बताया कि उन्होंने उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा से ही शादी क्यों की।

शेरशाह मूवी के दौरान हुआ प्यार

बता दें कि फरवरी को कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की। कपल को करण जौहर की मूवी ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ था। जिसके बाद इन्होंने पूरी लाइफ साथ बिताने का फैसला किया।

Also Read: Uttarakhand News: हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें कौन है अब्दुल मलिक?

घर जैसा लगता था

कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बताया कि पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी नजदीकियां कैसे बढ़ी? कियारा ने कहा कि, ”हर बार जब वह सिद्धार्थ के साथ होती थी, तो उन्हें घर जैसा लगता था ऐसा महसूस होता था कि घर पर हूं। क्योंकि मैं ऐसे घर से आती हूं, जहां बहुत प्यार और लाड होता है। हम सभी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। जब मैं सिद्धार्थ के साथ होती थी, तो मुझे ऐसी ही फीलिंग हुई।”

Sidharth-kiara

 

सिद्धार्थ से इसलिए किराया ने शादी की

कियारा आडवाणी ने आगे बताया कि ”जब उन्हें सिद्धार्थ के साथ घर वाली फीलिंग आने लगी तो उन्हें मालूम हो गया कि ये वही हैं, जिनके सात वह पूरी लाइफ रह सकती हैं। उनके लिए शादी एक ऑर्गैनिक डिसीजन था। उनके साथ कभी कुछ ऐसा नहीं हुआ, जिस कारण उन्होंने कभी शादी के लिए सोचा हो।”

 

SId-kiara

शादी के फैसले को गलत बताया

कियारा आडवाणी ने आगे यह भी बताया कि ”कई लोगों ने शादी के फैसले को गलत भी बताया था। कहा कि ये एक बड़ी गलती है क्योंकि करियर के पीक पर आकर ऐसा फैसला लिया लेना सही नहीं है। लेकिन कियारा ने इस बात के लिए आभारी हैं कि दर्शकों की सोच बदल रही है और उन्होंने शादी के बाद दो बड़ी एक्शन फिल्में साइन की हैं। जिसमें एक ‘डॉन 3’ और दूसरी ‘वॉर 2’ शामिल है।”

 

Also Read: Criminal Law Changes: एक जुलाई से लागू होगा नया क्रिमिनल लॉ, नए कानून में हुआ ये बदलाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *