May 12, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

साथ नज़र आए Shubhman और Sara सोशल मीडिया पर हुई रिलेशन की चर्चा

0
ShubmanGill,SaraTendulkar

ShubmanGill,SaraTendulkar

आजकल सोशल मीडिया पर हर तरफ सारा और शुभमन छाये हुए हैं। टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा एक बार फिर साथ दिखे । सोशल मीडिया पर इनके रिलेशनशिप में होने की चर्चा जोरों से चल रही है।

सारा तेंदुलकर को हर उस मैच में देखा जाता है। जिस मैच में शुभमन गिल खेल रहें हो। शुभमन और सारा के डेटिंग के चर्चे लंबे अरसे से चल रहे हैं। दोनों की रिलेशनशिप के दावे को लेकर कई फोटोज़ और वीडियो आते रहते हैं। हालांकि अब तक इन दोनों ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस सार्वजनिक नहीं किया है। अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह दोनों लव बर्ड्स हैं या महज दो अच्छे दोस्त हैं।

अब इन दोनों का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में यह दोनों जियो वर्ल्ड प्लाजा से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। मंगलवार को जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग थी। इसी मौके पर सारा और शुभमन यहां आए थे। यह दोनों एक साथ तो नहीं बल्कि कुछ कदमों की दूरी पर बाहर निकलते दिखाई दिए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों को साथ में खूब पसंद किया जाता है और अगर दोनों गलती से कंही साथ दिख जाए तो मानो इनके फेंस को मौका मिला जाता है इनके रिलेशन पर चर्चाकरने का।

Virat Kohli,Anushka Sharma
Virat Kohli,Anushka Sharma

यह कोई नई बात नहीं है क्रिकेटर की लव स्टोरी सबको भांति है विराट -अनुष्का को ही ले लो अनुष्का भी विराट का हर मैच देखने पहुंच जाती थी अनुष्का और विराट को भी कई बार साथ में स्पॉट किया गया था। पहले दोनों अपने रिलेशनशिप में होने की बात को लेकर हमेशा नकारते रहे बाद में दोनों ने शादी कर साबित कर दिया उनके फेंस सही थे।

Also Read: अभिषेक, ईशा और समर्थ के बीच आए Elvish Yadav, एल्विश के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं Isha?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *