February 26, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Vijay Verma को मिला Asian Academy Creative Award, फैंस के साथ ही गर्लफ्रेंड Tamannah Bhatia ने लुटाया प्यार

0
Vijay Varma and Tamanna

Vijay Varma and Tamanna

Vijay Verma: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा को दहाड़ में अपने उम्दा प्रदर्शन के लिए एशियन अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स ( Asian Academy Creative Awards) में बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया है। एक्टर विजय वर्मा ने अवार्ड्स के साथ अपनी इस जीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है जिस पर उनकी गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया ने लुटाया खूब सारा प्यार।

विजय वर्मा ने जीता अवॉर्ड

विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स में अपनी बड़ी जीत के मोमेंट को शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है। पोस्ट में एक वीडियो है वीडियो में विजय को सम्मान के लिए मंच पर बुलाया जा रहा है और उन्हें खुशी औऱ गर्व के साथ पुरस्कार लेते देखा जा सकता है।

Vijay Varma

गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया ने यूं की खुशी जाहिर

Also Read: लोकसभा से निष्कासित हुईं Mahua Moitra, विपक्ष ने किया संसद में हंगामा

विजय वर्मा की पोस्ट को गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। इस पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘वूहू Asian Academy Creative Awards में बड़ी जीत हासिल करके भारत को गौरवान्वित कर रही है।

‘पोस्ट में आगे एक्टर की अवार्ड लेते हुए एक सेल्फी है, जिसमें वह अपने हाथों में ट्रॉफी के साथ कैमरे के लिए बेहतरीन पोज देते नजर आ रहे हैं। अपनी बड़ी जीत से एक्साइडेट एक्टर ने गर्व जाहिर करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘जब आप कोई पुरस्कार जीतते हैं तो ये हमेशा शॉकिंग होता है लेकिन इस बार ये ज्यादा स्पेशल था क्योंकि आपकी जीत आपके देश की जीत है। मुझे दहाड़ के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स का पुरस्कार प्राप्त करने का सम्मान मिला।’

‘मुझे एशिया-प्रशांत में 10 अन्य अभिनय प्रतिभाओं के साथ नामांकित किया गया था और यह काफी पावर पैक रूम था। लेकिन अपने देशवासियों को यह कहते हुए खुशी हो रही है। हम एशिया-प्रशांत में सर्वश्रेष्ठ हैं, बेबी! सम्मान के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मेरी दहाड़ टीम के बिना ऐसा नहीं हो पाता।’

 

Also Read: West Bengal News: पश्चिम बंगाल में 10 बच्चों की मौत, अस्पताल में मचा हड़कंप, जानें क्या है कारण?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *