February 28, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Urfi Javed का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ ससपेंड, उर्फी ने लोगों पर निकली भड़ास

0
Urfi Javed

Urfi Javed

 Urfi Javed: अपने अतरंगी कपड़ो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद का सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट इंस्टा ने ससपेंड कर दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई। इस जानकारी की सुचना खुद उर्फी ने इंस्टा पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दी है।

सोशल मीडिया में मचा बवाल

सोशल मीडिया पर इस वक्त तहलका मचा हुआ है। एक स्क्रीनशॉट ने हर तरफ हंगामा खड़ा कर दिया है। अब उर्फी (Urfi Javed) के फैंस भी टेंशन में आ गए हैं। उर्फी जावेद को लेकर एक ऐसी चौंकाने वाली खबर जो सामने आई है। एक्ट्रेस को लगता है कि वह सोशल मीडिया से एग्जिट हो गई हैं। उर्फी का एक स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

उर्फी ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में जानकारी दी गई है कि Uorfi Javed का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इसमें मेटा की तरफ बताया गया कि Urfi Javed ने कम्युनिटी गाइलाइनंस नहीं मानीं और इस वजह से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड किया गया है। उर्फी ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने हेटर्स पर तंज भी कसा और उर्फी ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘आज मैंने देख लिया की कई लोगों की मुराद पूरी हो गई है।’

Screenshort
Screenshort

यूजर्स ने उर्फी जावेद को ट्रोल किया

Also Read: जल्द बडे़ पर्दे पर टकराएंगे Prabhas और Shahrukh, Salaar या Dunki कौन सी फिल्म फैंस को आएगी पसंद?

उर्फी जावेद की इस पोस्ट पर कई फैंस उनके सपोर्ट में आए हैं तो कई लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने उर्फी पर कमेंट करते हुए लिखा है- 2023 की सबसे बेस्ट पोस्ट यही है। वहीं एक और यूजर ने लिखा है- अच्छा है बंद हो गया, ये तो एक दिन होना ही था।

इंस्टा ने उर्फी से मांगी माफी

अकाउंट सस्पेंड होने के बाद अभी भी नज़र आ रहा है। इसका मतलब यह है कि उर्फी का अकाउंट अब रिकवर कर लिया गया है। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक और स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें उन्हें इंस्टाग्राम की तरफ से एक मैसेज आया है कि उनका अकाउंट गलती से डिसएबल हुआ था और अब उसे दोबारा एक्टिवेट कर दिया गया है। इंस्टाग्राम ने इस मैसेज में उर्फी जावेद से माफी मांगी है।

Instagram
Instagram

उर्फी ने इंस्टा को दिया रिएक्शन

Urfi Javed ने इसपर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘मेरा मतलब है कि आप लोग प्लीज डिसाइड कर लो।’

 

Also Read: Sam Bahadur पर भारी पड़ी Animal, कलेक्शन में पहा जमीन आसमान का फर्क

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *