April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग ड्रीमी वेडिंग को तैयार Taapsee Pannu, मार्च में ले सकती हैं फेरे

0
Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का माहौल देखने को मिल रहा है। इस साल की शुरुआत से ही बॉलीवुड में शहनाइयां बजनी शुरु हो गई हैं। बॉलीवुड में इस साल की पहली शादी की शुरुआत आमिर खान की बेटी आयरा खान से हुई उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे से शादी की थी। वहीं इसके बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी के बंधन में बंधे। इन सब के बीच अब एक खबर सामने आ रही है कि बी टाउन की एक और अभिनेत्री दुल्हन बनने के लिए रेडी हैं।

डंकी’ की एक्ट्रेस बनेंगी दुल्हन

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ की एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं। कह जा रहा है कि तापसी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही हैं।

Also Read: Abu Dhabi का मंदिर बनकर तैयार, VIP’s को दर्शन की अनुमति, जानें आम जनता के लिए कब खुलेंगे द्वार?

बॉयफ्रेंड माथियास संग करेंगी शादी

तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड की अगर बात करें तो वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच माथियास बो हैं। तापसी पिछले दस साल से माथियास बो के साथ रिलेशनशिप में हैं। एक्ट्रेस अब लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

उदयपुर में ले सकते हैं साथ फेरे

खबरों से पता चला है कि तापसी और माथियास मार्च के अंत में उदयपुर में एक सिख-ईसाई समारोह में शादी कर सकते हैं। लेकिन कपल ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

साल 2013 में हुई पहली मुलाकात

दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में जानकारी साझा करते हुए माथियास बो संग अपने रिलेशन के बारे में खुल के बात करते हुए बताया था कि वह माथियास से साल 2013 में मिली थीं जब उन्होंने फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से डेब्यू किया था। तापसी ने यह भी बताया था कि “मैं तब से एक ही शख्स के साथ हूं और मेरा उसे छोड़ना या किसी और के साथ रहने के बारे में कोई ख्याल नहीं है क्योंकि मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं।”

Taapsee,Boe

तापसी पन्नू का वर्क फ्रंट

वहीं तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट रिलीज फिल्म शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉर्म किया है। वहीं अब तापसी अरशद सैयद द्वारा लिखित और निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘वो लड़की है कहां’ में नजर आएंगीं। फिल्म में वे प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी के साथ स्क्रीन साझा करती दिखाई देंगी।

फिर आई हसीन दिलरुबा

तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘हसीन दिलरुबा’ का मोस्ट अवेटेड सीक्वल ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ भी शामिल है। इस फिल्म में तापसी विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

 

Also Read: OnePlus Watch 2 की कीमत जान हो जाएंगे हैरान, Apple को दे रही टक्कर, कमाल के हैं फीचर्स

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *