April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Salman Khan का नाम सुनते ही फिल्मों को ठुकरा देता था बॉलीवुड का ये खूंखार विलेन, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

0
Salman Khan Danny Denzongpa

Salman Khan: बॉलीवुड के फिल्मी दुनिया में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने का हर किसी का सपना होता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जो, सलमान खान का नाम सुनते ही फिल्मों के ऑफर को ठुकरा देता था.

उस अभिनेता का नाम डैनी डेंजोंग्पा (Danny Denzongpa) है. बता दें कि डैनी ने सलमान खान के साथ 23 साल तक काम नहीं किया. आईए आपको बताते हैं कि आखिर क्यो डैनी सलमान का नाम सुनते ही फिल्म करने से तुरंत मना कर देते थे.

सलमान का नाम सुनते ही ठुकरा देते थे ऑफर

Salman Khan Danny Denzongpa

गौरतलब है कि बॉलीवुड में डैनी डेंजोंग्पा (Danny Denzongpa) की पहचना एक मशहूर विलेन के रुप में है. सलमान खान (Salman Khan) ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा तब उन्होंने बहुत से फिल्मों में काम कर चुके थे. बता दें कि साल 1991 में आई फिल्म ‘सनम बेवफा’ डैनी और सलमान खान ने एक साथ काम किया था.

उस दौरान फिल्म के सेट पर दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ था, जिसके बाद डैनी ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ना करने की कमस खा ली. उसके बाद जब कोई भी उन्हें फिल्म का ऑफर देता था यदि उसमें सलमान खान का नाम होता था तो वह उस फिल्म को बिना सोचे-समझे मना कर देते थे.

इस बात को लेकर बेहद नाराज थे डैनी

Salman Khan Danny Denzongpa
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ‘सनम बेवफा’ की शूटिंग के दौरान डैनी अपने समय पर सेट पर पहुंच गए थे. वहीं, उस समय उभरते स्टार सलमान खान (Salman Khan) को सेट पर पहुंचने पर काफी लेट हो गए. इस दौरान डैनी डेंजोंग्पा (Danny Denzongpa) के साथ फिल्म की पूरी स्टाफ टीम उनका इंतजार कर रही थी.

वहीं, जब सलमान खान (Salman Khan) सेट पर पहुंचे तो नाराज डैनी ने उन्हें वहां मौजूद सभी के सामने ही सलमान को कड़ी फटकार लगाई. सलमान के इस रवैये से वह इतने नाराज थे कि उन्होंने ‘सनम बेवफा’ के बाद 23 साल तक सलमान के साथ नहीं किया. इस दौरान जब भी डैनी को फिल्म ऑफर होते हैं, और उन्हें पता चलता था कि उसमें सलमान हैं, तो वे उस ऑफर को ठुकरा दिया करते थे.

फिल्म जय हो में हुआ दोनों का पैचअप

Salman Khan Danny Denzongpa

बता दें कि डैनी डेंजोंग्पा (Danny Denzongpa) बॉलीवुड के काफी सीनियर एक्टर हैं. वह पिछले 50 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. साल 1971 में आई फिल्म ‘मेरे अपने’ से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. जो अभी तक जारी है. हालही में रिलीज हुई फिल्म ‘ऊंचाई’ में वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे. वहीं, साल 2014 में आई फिल्म ‘जय हो’ में सलमान खान (Salman Khan) और डैनी का पैचअप हुआ. जिसमें, दोनों ने एक साथ काम किया.

 

ये भी पढ़ें- दुस्साहस: महिला आयोग की अध्यक्ष Swati Maliwal के साथ कार चालक ने की बदसलूकी, विरोध करने पर 15 मीटर तक घसीटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *