February 28, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Orry के बाद K-POP स्टार Aoora की होगी Bigg Boos 17 में Wild Card Entry

0
kpop star

kpop star

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 रियलिटी शो हर समय चर्चे में बना रहता है। ऐसा एक भी दिन नहीं जाता कि घर के किसी सदस्य की हरकत के कारण शो खबरों में न रहे। फिलहाल शो में पूरा ध्यान आजकल ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे पर है। ये दोनों अपनी नोंकझोक और लड़ाई-झगड़े की वजह से एक दूसरे को खींचती हैं। इसके अलावा इस बार का सीजन अपनी वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए भी खूब जाना जा रहा है।

बिग बॉस घर के सदस्य

ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, सना रईस खान, अनुराग डोभाल उर्फ यूके राइडर, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, अरुण महाशेट्टी, खानजादी उर्फ फिरोजा खान, समर्थ जुरेल बिग बॉस के घर में हैं। इनमें से जिग्ना वोरा, नवीद सोल, सनी आर्या उर्फ तहलका, सोनिया बंसल, मनस्वी ममगई बाहर हो चुके हैं।

इस साल की वाइल्ड कार्ड एंट्री का चलन

Also Read: खूबसूरत घाटियों को बयां करता Badalta Kashmir, कौन हैं रैपर रसिक और हुमैरा?

बता दें कि शो के दूसरे हफ्ते में ही वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। समर्थ और मनस्वी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली। हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के मेकर्स कुछ और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा था कि तस्नीम नेरुरकर, पूनम पांडे, फ्लोरा सैनी, जहांआरा आलम, अध्ययन सुमन, भाविन भानुशाली, राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री करेंगे, हालांकि बाद में राखी सावंत और आदिल ने इन खबरों को खारिज कर दिया था।

बिग बॉस 17  Bigg Boss 17 में इस कोरियाई स्टार की होगी एंट्री?

खबरों की मानें तो जल्द ही एक कोरियाई स्टार बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाला है। मेकर्स ने ऑफिशियली इस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री कन्फर्म की है। यह कोई और नहीं बल्कि के-पॉप सिंगर ऑरा हैं। ऑरा एक पॉपुलर के-पॉप सिंगर हैं जो पहले के-पॉप बॉय ग्रुप डबल-ए का हिस्सा थे। वह हिंदी गाने बनाने के लिए जाने जाते हैं। मिथुन चक्रवर्ती के जिमी जिमी गाने की उनकी स्पेशल परफॉर्मेंस ने लोगों को बहुत इंप्रेस किया था।

 

Also Read: मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, ट्रोलिंग का दिया जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *