April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Aditi Rao Hydari और Siddharth ने गुड न्यूज के साथ शेयर की बैड न्यूज

0
aditi and siddharth

aditi and siddharth

Aditi Rao Hydari and Siddharth: अदिति राव हैदरी की शादी की खबरें पर विराम लग चुका है। अदिति और सिद्धार्थ की शादी हुई ही नहीं वह खबर ही झूठी निकली। बॉलीवुड के पॉपुलर कपल Aditi Rao Hydari) और (Siddharth) को लेकर खबरें आ रही थी कि दोनों ने चुरी-छुपे शादी रचा ली है। 27 मार्च को अचानक इनकी शादी का रूमर्स फैल गया। सुनने में तो यही आया था कि कपल ने हैदराबाद के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में सात फेरे ले लिए हैं। लेकिन अब सच सामने आ ही गया। 

शादी की खबरें फेक निकली

बता दें कि खुद कपल ने शादी की खबरों को खारिज कर दिया है। इन दोनों ने बता दिया है कि इनकी शादी की खबरें फेक थीं। सोशल मीडिया पर कपल ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनकी शादी की खबरें झूठी थी। शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है कि शादी की खबरें भले झूठी हों लेकिन रिलेशनशिप में होने की खबर पूरी तरह सच है।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: भारत की सबसे अमीर महिला Savitri Jindal ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, बीजेपी में जानें की संभावना

ऑफिशियली इंगेज्ड हुए कपल 

दरअसल, पोस्ट में कपल ने गुड न्यूज भी शेयर की है जिससे फैंस खुशी के मारे कमेंट्स पर कमेंट्स किए जा रहे हैं। दोनें ने पोस्ट में सगाई का ऐलान किया है। कपल ने बताया की दोनों अब ऑफिशियली इंगेज्ड हो चुके हैं। अदिति और सिद्धार्थ ने अब अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें ये दोनों अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

उसने हां कह दी! इंगेज्ड

दोनों की सगाई की अंगूठी काफी यूनिक है। दोनों ने अपनी सगाई की रस्म की फोटो शेयर नहीं की और न इस बात का खुलासा किया कि इनकी इंगेजमेंट कब और कहां हुई है। अदिति ने यह फोटो शेयर कर अपने अकाउंट से लिखा, ‘उसने हां कह दी! इंगेज्ड।’

aditiraohydari
 ‘She Said YES! Engaged।’  

फिर सिद्धार्थ ने यह तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘She Said YES! Engaged।’ हर कोई इस वक्त ये खबर सुनकर कपल को बधाई देता नजर आ रहा है। जल्द ही एक बार फिर अदिति दुल्हन के जोड़े में नजर आएंगी। वहीं अभी तक इनकी वेडिंग डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। 

worldofsiddharth

Also Read: Taapsee Pannu के बाद Aditi Rao Hydari ने रचाई गुपचुप दूसरी शादी? ‘हीरामंडी’ के इवेंट में लगी मोहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *