April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Taapsee Pannu के बाद Aditi Rao Hydari ने रचाई गुपचुप दूसरी शादी? ‘हीरामंडी’ के इवेंट में लगी मोहर

0
Taapsee and Aditi

Taapsee and Aditi

Aditi Rao Hydari and Siddharth: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आजकल गुपचुप शादी का ट्रेंड चल रहा है। पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बिना किसी को बताए साथ फेरे ले लिए। अब वहीं खबर आई है कि अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने भी सात फेरे ले लिए हैं। पिछले काफी समय से अदिति का नाम जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ संग जुड़ रहा था। इसी बीच अब इस खबर पर पूरी तरह मोहर लग गई है कि कपल ने गुपचुप शादी कर ली है। खबरों के मुताबिक दोनों ने तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में ट्रेडिशनल रीती रिवाजों के साथ शादी की है। कपल ने इंटीमेट सेरेमनी के जरिए सात फेरे लिए, जिसमें सिर्फ उनकी फैमिली और करीबी रिश्तेदार शामिल थे।

कपल ने रचाई सिंपल शादी

दरअसल दोनों ने शादी में तमिलनाडु के पुजारियों को बुलाया गया था। इस जगह से एक्ट्रेस का खास रिश्ता है। एक्ट्रेस के नाना वानापर्थी संस्थानम के आखिरी शासक थे। इसकेअलावा अदिति एक शाही परीवार से ताल्लुक भी रखती हैं। कपल ने शादी में ज्यादा पैसा खर्चा नहीं किया है। बहुत ही सिंपल तरीके से शादी रचाई और एक-दूसरे के हो गए हैं।

 

Adit Rao Hydari and Siddharth

Also Read: Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने ECI से की TMC नेता की शिकायत, की कार्रवाई की मांग

हीरामंडी इवेंट मेें हुआ खुलासा

बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की इस गुपचुप शादी की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जब से शादी की खबर आई कपल ने कोई बयान नहीं दिया चुप्पी साधे रखी। इसके साथ ही दोनों की शादी पर मोहर हीरामंडी के इवेंट के दौरान लगी। अदिति राव हैदरी जल्द अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में नजर आने वाली हैं।

‘हीरामंडी’ की रिलीज डेट पर ऐलान

27 मार्च को ‘हीरामंडी’ की रिलीज डेट का ऐलान करने के लिए मुंबई में समारोह का आयोजन किया गया। जहां सीरीज की पूरी कास्ट पहुंचीं, सिवाए अदिति राव हैदरी को छोड़ के, जबकि वो ‘हीरामंडी’ का एक अहम हिस्सा हैं। ऐसे में इवेंट के होस्ट सचिन कुंभार ने बताया की अदिति राव हैदरी इवेंट में क्यों नहीं पहुंची?

 

अदिति-सिद्धार्थ हुए एकदूजे के

‘हीरामंडी’ के इवेंट में होस्ट ने कहा है कि, “अदिति ‘हीरामंडी’ के अहम हिस्सों में से एक हैं और वो आज यहां नहीं है, और इसका एक कारण ये है कि उनकी आज शादी है।” इसके साथ ही ‘हीरामंडी’ के इवेंट में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबर को कन्फर्म किया गया। हालांकि, कपल की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है।

Wedding

अदिति-सिद्धार्थ की लव स्टोरी

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने साल 2021 की तमिल-तेलुगु फिल्म ‘महा समुद्रम’ के सेट से शुरू हुई थी। जिसके बाद दोनों को कई बार एक साथ सपोर्ट किया गया। वहीं बीते साल ही कपल ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को कंफर्म किया था।

Aditi and Siddharth

अदिति की है यह दूसरी शादी

बता दें कि अदिति की पहले शादी एक्टर सत्यदीप मिश्रा से हुई थी। साल 2009 में दोनों ने शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन तक चली नहीं और दोनों का रिश्ता साल 2013 में खत्म हो गया। दोनों ने आपसी सहमती से एक-दूसरे को तलाक दिया था। वहीं बीते साल मसाबा गुप्ता से सत्यदीप मिश्रा ने शादी की थी।

Aditi RAo Hydari Marrige

Also Read: Lok Sabha Election 2024: बिहार में बिगड़ सकता है सियासी समीकरण, पूर्णिया छोड़ने को तैयार नहीं पप्पू तो RJD ने बीमा भारती को दिया टिकट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *