April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

क्या Divya Khosla होंगी पति भूषण कुमार से अलग? ‘कुमार’ सरनेम हटाने की असली वजह आई सामने

0
bhushankumar

bhushankumar

Divya Khosla: भूषण कुमार की पत्नी टी-सीरीज कंपनी की मालकिन दिव्या खोसला कुमार को लेकर एक न्यूज सामने आ रही है। आ रही खबरों में दावा किया गया है कि दिव्या और भूषण का रिश्ता टूट चुका है। इन दोनों के रिश्ते में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। वहीं अब इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस की तरफ से एक बयान जारी किया गया है।

पति पर लुटाती हैं पब्लिकली प्यार

बता दें कि दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर्स और एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म ‘यारियां 2’ में बतौर लीड एक्ट्रेस देखा गया था। अपनी खूबसूरती के चलते दिव्या अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने पति भूषण कुमार के लिए पब्लिकली प्यार जताने से कभी पीछे नहीं रहती हैं। वहीं दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं जिसका फैंस को काफी बुरा लग रहा है।

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 3 में नहीं Don 3 में नजर आएंगी कियारा, एनिमल की भाभी 2 को मिला मौका

सोशल मीडिया से मिली जानकारी

बता दें कि सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि दिव्या खोसला कुमार और उनके पति भूषण कुमार के रिश्ते में कुछ भी ठीक नहीं है। एक यूजर ने एक्ट्रेस की आईडी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा की दोनों के रिश्ते में कुछ खराब चल रहा है। यूजर की पोस्ट में दावा किया गया कि ”दिव्या खोसला के नाम के साथ पति भूषण कुमार का सरनेम ‘कुमार’ गायब है।”

पति का सरनेम ‘कुमार’ गायब

इंटरनेट यूजर ने पोस्ट में यह भी दावा किया है कि एक्ट्रेस दिव्या कुमार ने अपने इंस्टाग्राम बायो से पति का सरनेम ‘कुमार’ हटा दिया है। साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने पति भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अनफॉलो कर दिया है। शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है कि, ”दिव्या खोसला अब दिव्या खोसला कुमार क्यों नहीं हैं? क्या दिव्या खोसला और भूषण कुमार तलाक लेने जा रहे हैं।”

दरार की वजह क्या है?

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के आने के बाद से ही बवाल मच गया है। दिव्या के फैंस जानने के लिए उतावले बैंठे हैं आखिर दिव्या खोसला और भूषण कुमार दोनों के बीच दरार की वजह क्या है?

ज्योतिष शास्त्र की वजह से हटाया सरनेम

फिलहाल इन अफवाहों पर विराम लग गया है दरअसल खबरों से जानकारी मिली है कि ”दिव्या खोसला के नाम से सरनेम हटाने की वजह ज्योतिष शास्त्र है। एक्ट्रेस ने ज्योतिष के कहने पर ऐसा किया है।”

 

Also Read: Virat-Anushka: दूसरी बार पेरेंट्स बने अनुष्का और विराट, बेबी बॉय का किया वेलकम, पापा बनने के बाद पहली बार लंदन में दिखे विराट

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *