April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Bhool Bhulaiyaa 3 में नहीं Don 3 में नजर आएंगी कियारा, एनिमल की भाभी 2 को मिला मौका

0
Tripti-Dimri

Tripti-Dimri

Bhool Bhulaiyaa 3: फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। मेकर्स की तरफ से लगातार फिल्म की कास्ट को बदला जा रहा है। पहले तो मेकर्स ने इस बात का ऐलान किया की एक्ट्रेस तब्बू की जगह इस मूवी में विद्या बालन की एंट्री होगी। दूसरी तरफ मेकर्स ने कहा कि फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में कियारा नजर आएंगी। वहीं अब मेकर्स ने कार्तिक की हीरोइन को रिप्लेस कर दिया है।

कार्तिक की हीरोइन होंगी यह अभिनेत्री

हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 की स्टार कास्ट को लेकर कई दिनों से लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। बीते दिन पहले मेकर्स की ओर से इस बात का ऐलान किया गया था कि अभिनेत्री कियारा, कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी। वहीं अब खुलासा हुआ है कि कार्तिक आर्यन के साथ पर्दे पर तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि पहले कियारा को इस फिल्म में लीड रेल के लिए साइन किया था। लेकिन कियारा को डॉन 3 के लिए ऑफर आया जिसकी वजह से कियारा ने भूल भुलैया 3 को न कह दिया।

Kartik, Tripti

Also Read: Rituraj Singh: Shahrukh Khan के दोस्त ने 59 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, कभी साथ बिताते थे समय, कपड़े भी किए शेयर

पजल गेम में पूछा एक्ट्रेस का नाम

काफी लंबे वक्त से इस बात पर चर्चा चल रही थी की कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी एंट्री ले सकती हैं। इसी बीच मंगलवार को कार्तिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की नई एक्ट्रेस को लेकर ”एक सस्पेंस पजल गेम खेलते हुए फैंस से अदाकारा का नाम बताने को बोला।”

तृप्ति डिमरी की चमकी किस्मत

दरअसल एनिमल की सफलता के बाद से तृप्ति डिमरी के हाथ कई बड़े मौके लगे हैं। इसी वजह से अदाकारा को डायरेक्टर अनीस बज्मी की यह फ्रेंचाइजी फिल्म मिली है। तृप्ति डिमरी ने वैसे तो कई सारे बहेतरीन प्रोजक्टस मे काम किया है लेकिन तृप्ति को सफलता एनिमल से ही मिली है। एनिमल के बाद से ही तृप्ति फैंस के बीच फेमस हो गई। साथ ही इनके सोशल मीडिया पर फोलॉअर्स भी बड़ गए हैं।

दिवाली में रिलीज होगी फिल्म

भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर साल 2022 में आई और आते के साथ ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई। रूह बाबा के किरदार में कार्तिक आर्यन ने दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया था। ऐसे में आने वाले समय में एक बार फिर भूल भुलैया 3 में रूह बाबा के किरदार में कार्तिक दर्शकों का दिल जीतने आ रहें हैं। भूल भुलैया 3 इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

 

Also Read: Virat-Anushka: दूसरी बार पेरेंट्स बने अनुष्का और विराट, बेबी बॉय का किया वेलकम, पापा बनने के बाद पहली बार लंदन में दिखे विराट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *