April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

टी20 वर्ल्ड कप से पहले लंदन में क्वालिटी टाइम बीता रहे हैं विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ साझा की प्यारी तस्वीर

0
virat kohli

एशिया कप 2022 में शानदार प्रदर्शन कर फॉर्म में वापस आने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल लंदन में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बीता रहे हैं. जहाँ से उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है.  विराट (Virat Kohli) इसलिए लंदन में हैं क्योंकि उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का की अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) की शूटिंग यूके में ही चल रही है.

विराट कोहली ने साझा की प्यारी तस्वीर

https://www.instagram.com/p/CicNOOHNrtj/?utm_source=ig_web_copy_link

ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलु सीरीज खेलनी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत 20 सितम्बर से हो रही है. उससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli), पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ लंदन में हैं.

जहाँ से उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी तस्वीर साझा की है. तस्वीर में अनुष्का और विराट यूके में ठंड के कपड़ों में एक धूप वाली सुबह का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं. विराट ने फैन्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘खूबसूरत सुबह’.

एशिया कप 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन

Virat Kohli

एशिया कप 2022 से पहले इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था. जिसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज और जिम्बावबे सीरीज में आराम करने का फैसला किया. उनका यह फैसला उनके लिए वरदान साबित हुआ और एशिया कप में विराट ने वापसी करते हुए रनों का अम्बार लगा दिया.

एशिया कप 2022 में विराट ने 5 मैचाें में 92 की औसत  276 रन बनाए और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दुसरे स्थान पर रहे. इस दौरान उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक भी लगाया. टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया को उनसे कुछ ऐसी ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी.

यह भी पढ़ें : एशिया कप की ट्राफी के साथ स्वदेश पहुंचे श्रीलंकन खिलाड़ी, सड़क पर आकर लोगों ने किया भव्य स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *