April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

कार्तिक के साथ ‘आमी जे तोमार’ पर थिरकी विद्या, ओरिजिनल मंजुलिका ने फिल्म में की एंट्री

0
bhool-bhulaiyaa-3

bhool-bhulaiyaa-3

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया’ में अब दर्शकों को और अधिक एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा। बता दें कि जिसका इंतजार फैंस को था और जिस किरदार की लोग मांग कर रहे थे उस किरदार को फिल्म में कास्ट किया गया है। विद्या बालन की ‘भूल भुलैया 3’ में वापसी हो रही है। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि ये किरदार विद्या बालन नहीं निभाएंगी।

असली मंजुलिका की वापसी

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के लिए दर्शकों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था। फैंस बेसब्री से कार्तिक के रूह बाबा बनकर ‘भूल भुलैया 3’ में आने का इंतजार कर हैं। वहीं कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए ये जानकारी दी कि ”सबसे पहली ‘भूल भुलैया’ से ओरिजिनल मंजुलिका, यानी विद्या बालन की ‘भूल भुलैया 3’ में वापसी हो रही है।”

vidyabalanbhoolbhulaiyaa

कार्तिक और विद्या का ‘आमी जे तोमार’

सोशल मीडिया पर कार्तिक ने जो पोस्ट शेयर की है, जिसमें उनका ‘रूह बाबा’ का किरदार और मंजुलिका बनीं विद्या बालन दोनों नजर आ रहे हैं। वीडियो में ‘आमी जे तोमार’ के दोनों वर्जन (श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह की आवाज में) डुएट की तरह सुनाई दे रहा है। वीडियो में कार्तिक और विद्या दोनों ही इस गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

Also Read: Bhakshak Review: भूमि पेडनेकर फिर लौटीं सोशल मुद्दों के साथ, समाज के भक्षकों को किया उजागर

ये दिवाली धमाकेदार वाली

वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ”और ये सच में होने जा रहा है। भूल भुलैया में ओरिजिनल मंजुलिका वापस आ रही हैं। विद्या बालन का स्वागत करते हुए बहुत थ्रिल्ड हूं। ये दिवाली धमाकेदार होने वाली है।”

एक्टिंग का दिवाना बनाने आ रही हैं मंजुलिका

पहली फिल्म के ‘आमी जे तोमार’ गाने से लोगों के दिलों में घर करने वाली विद्या बालन की वापसी की अटकलों पर विराम लग गया है। विद्या ‘भूल भुलैया 3’ में अपने मंजुलिका अवतार में एक बार फिर दर्शकों को अपनी एक्टिंग का दिवाना बनाने आ रही हैं।

vidya-balan

 

 

Also Read: Satish Kaushik की आखिरी फिल्म Kaagaz 2 का ट्रेलर रिलीज, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए अनिल कपूर और अनुपम खेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *