April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Shahrukh Inshallah: सलमान नहीं शाहरुख खान करेंगे ‘इंशाल्लाह’, भंसाली की फिल्म में किंग खान ने मारी एंट्री

0
Shahrukh,Salman,Bansali

Shahrukh,Salman,Bansali

Shahrukh Inshallah: शाहरुख खान ने 2023 में लगातार हिट फिल्में देकर बैक टू बैक सुपरहिट फिल्मों का खिताब अपने नाम किया था। पहले खबरें आई थी कि शाहरुख ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में काम करने से मना कर दिया है। अब किंग खान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं। अभी तक शाहरुख और संजय लीला भंसाली की तरफ से ‘इंशाल्लाह’ को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन ऐसी खबरे आ रही हैं कि संजय लीला भंसाली बहुत जल्द इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी करेंगे।

‘इंशाल्लाह’ में काम करने को तैयार शाहरुख

Also Read: Bharat Jodo Nyay Yatra में शामिल नहीं होंगे नीतीश कुमार, क्या थामेंगे NDA का हाथ?

खबरों के मुताबिक कि शाहरुख खान ने पहले स्क्रिप्ट में दिलचस्पी दिखाई थी लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था। शाहरुख का कहना था कि ”उन्होंने स्क्रीन पर बहुत ज्यादा रोमांस किया है और अब वो कुछ अलग करना चाहते हैं।” हालांकि अब खबर है कि किंग खान उनके साथ ‘इंशाल्लाह’ में काम करेंगे। वहीं शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘डंकी’ में दिखाई दिए थे। उनकी फिल्म 21 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन किया।

सलमान नहीं शाहरुख को मिली ‘इंशाल्लाह’

दरअसल भंसाली पहले ये फिल्म सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ बनाना चाहते थे। फिल्म अनाउंस हो चुकी थी। सेट्स भी तैयार हो चुके थे। मगर शूट शुरू होने से कुछ हफ्तों पहले ये फिल्म बंद हो गई। खबर आई कि सलमान और भंसाली के बीच कुछ क्रिएटिव डिफरेंस आ गए हैं। ये एक अधेड़ उम्र के बिजनेसमैन की कहानी थी, जो खुद से उम्र में काफी छोटी लड़की के साथ प्रेम में पड़ जाता है। भंसाली को लगता है कि ये किरदार शाहरुख पर फबेगा इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए बातचीत शुरू की है। पहले शाहरुख मना किया फिर बाद में शाहरुख ने भी इस फिल्म में दिलचस्पी दिखाते हुए फिल्म करने के लिए अपनी हामी भर दी है।

alia-bhatt--salman-khan--inshallah

इस एक्टर को कास्ट करना चाहते थे भंसाली

पहले किंग खान ने डायरेक्टर से ये भी कहा थी कि वे उनके साथ किसी ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करेंगे जो 1000 करोड़ कमाने के काबिल हो। बता दें कि भंसाली शाहरुख खान से पहले सलमान खान को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन कुछ क्रिएटिव डिफ्रेंसेस के चलते दोनों साथ नहीं आ सके।

भंसाली की Heera Mandi का इंतजार है

भंसाली इन दिनों अपनी वेब सीरीज़ Heera Mandi के पोस्ट-प्रोडक्शन में थोड़ा व्यस्त हैं। लेकिन वो इसके तुरंत बाद एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। लंबे समय से ये चर्चा चल रही है कि भंसाली की अगली फिल्म Baiju Bawra होगी। इसमें Ranveer Singh और Alia Bhatt लीड रोल्स में नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो फैंस को उनकी फिल्म ‘हीरामंडी’ का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि मेकर्स की तरफ से अब तक रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

शाहरुख की तीन साल वाली प्लानिंग

अगर शाहरुख खान की बात करें, वह अगले तीन साल की प्लानिंग में लगे हुए हैं। वो भी अलग-अलग फिल्ममेकर्स के साथ मिल रहे हैं। 2024 में शाहरुख की फिल्म होगी ‘द किंग’ इसमें वो अपनी बेटी सुहाना खान के साथ काम करते नजर आएंगे। इसके बाद वह YRF स्पाय यूनिवर्स की ‘टाइगर वर्सज पठान’ पर काम शुरू करेंगे। इसके अलावा फराह खान के साथ भी वो एक फिल्म डिस्कस कर रहे हैं। शाहरुख राज एंड डीके, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एटली के साथ भी शाहरुख लगातार टच में बने हुए हैं। मगर इनके साथ अब तक कोई प्रोजेक्ट फाइनल नहीं हुआ है।

 

Also Read: Budget 2024:आखिर क्यों बदला गया बजट पेश करने का तरीका, जानें ब्रीफकेस से डिजिटल तक का सफर?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *