March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

IND vs PAK मुकाबले को लेकर पूर्व दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी मैच

0

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच की बस खबर सुन फैंस रोमांचित हो उठते हैं. दोनों देशों के बीच चल रहे राजनितिक विवादों के कारण विश्व क्रिकेट की यह 2 सबसे चिर-प्रतिद्वंदी टीमें आपस में द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलनी है. जिसके कारण इस महा-मुकाबले के लिए फैंस को आईसीसी इवेंट्स का इंतजार करना पड़ता हैं. अब एकबार फिर से लोगों की नजरे भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच रविवार, 28 अगस्त को एशिया कप 2022 में होने वाले मुकाबले के उपर है.

IND vs PAK मुकाबले को लेकर स्कॉट स्टायरिस का बयान

IND vs PAK

भारत और पकिस्तान (IND vs PAK) के बीच लगभग 10 महीनों के बाद कोई मुकाबला खेला जाएगा. आखिरी बाद दोनों टीमों की भिडंत टी20 वर्ल्ड कप 2021 के ग्रुप स्टेज मुकाबले में इसी मैदान पर हुआ था. जिसमे भारतीय टीम को 10 विकेट की एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था.

ऐसे में टीम इंडिया इसबार उस हार का बदला लेने की पूरी कोशिश करेगी. उससे पहले न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने बताया है कि दोनों टीमों (IND vs PAK) में से किसकी जीत दर्ज करने की ज्यादा संभावना है. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया से कहां चूक हुई थी.

एशिया कप में भारतीय टीम किसी को भी हरा सकती है

IND vs PAK

स्टायरिस भारतीय टीम को एशिया कप में पूरी तरह से हावी होकर खेलते हुए देखना चाहते हैं और उनका मानना है कि अगर वो ऐसा करने में कामयाब होती है तो वो किसी भी टीम को हरा सकती है, जिसमे पाकिस्तान भी है. न्यूज़18 पर उन्होंने कहा,

‘हम सब जानते हैं कि भारत की टी20 लीग कितनी मजबूत है. मुझे लगता है कि यह जरूरी है कि टीम एकजुट होकर खेले और अपनी स्टाइल और ब्रांड के हिसाब से मैदान पर उतरे, जो उनके खिलाड़ियों को पूरी तरह से सूट करता है. मुझे लगता है यही सबसे बड़ी बात थी जो टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पहले दो मैचों में भारतीय टीम की ओर से देखने को नहीं मिली थी.

यह भी पढ़ें : वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के बाद अब इंग्लैंड में धमाल मचाएंगे शुभमन गिल, काउंटी क्रिकेट में इस टीम से किया करार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *