April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

प्रभास की बहुचर्चित फिल्म ‘सालार’ का टीजर हुआ रिलीज, धांसू एक्शन सीन और खतरनाक स्टंट देख खुली रह गयी दर्शकों की आँखें

0
Salaar Teaser

Salaar Teaser Out : फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीटने के बाद दिग्गज एक्टर प्रभास (Prabhaas) को अपनी आगामी फिल्म ‘सालार’ से वापसी की काफी उम्मीद है. इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है. कई खतरनाक स्टंट और दमदार एक्शन सीन से भरपूर इस टीजर (Salaar Teaser) में प्रभास की झलक भी काफी दमदार है.

साथ ही दिग्गज एक्टर टीनू आनंद (Tinnu Anand) और एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. आपको बता दें कि यह फिल्म 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

टीजर में क्या है?

सलार के टीजर (Salaar Teaser) की शुरुआत एक शख्स के साथ होती है, जोकि गाड़ी पर बैठा हुआ है और कई सारे लोग उसकी तरफ हथियार ताने हुए कुछ-कुछ बोल रहे हैं. इसके बाद उस सख्स की आवाज आती है और वो कहता है, आई एम चीता, टाइगर, एलिफेंट…वेरी डेंजरस…बट नॉट इन जुरासिक पार्क, क्योंकि उस पार्क में…. इतना बोल कर वह सख्स चुप हो जाता है. आपको बता दें कि यह सख्स कोई और नहीं बल्कि दिग्गज एक्टर टीनू आनंद है. जो सलार में एक अहम रोल अदा कर रहे हैं.

उसके बाद सीन कट होता है और प्रभास की एंट्री होती है. इस दौरान प्रभास हाथ में चाक़ू और राइफल लिए दुश्मनों पर टूटते हुए नजर आते हैं. टीजर (Salaar Teaser) में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन की भी खौफनाक झलक है. टीजर देखने से प्रतीत हो रहा है कि वह फिल्म में विलेन की भूमिका में हैं. टीजर के ऊपर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं.  रिलीज के 4 घंटे बाद ही करीब 10 मिलियन बार इस टीजर को देखा जा चुका है

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

Salaar Teaser

Salaar Teaser : आपको बता दें कि सलार का निर्देशन प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने किया है. यह वही प्रशांत नील है, जिन्होंने केजीएफ का निर्देशन किया है. इस फिल्म में प्रभास के अलावा टीनू आनंद, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन (Shruthi Hasan) और जगपति बाबू हैं. इसे कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम के अलावा हिंदी भाषा में पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को  Saalaar: Part 1-Ceasefire नाम दिया गया है. ऐसे में उम्मीद लगायो जा रही है कि आगे जाकर इसका दूसरा पार्ट भी बनाया जाएगा.

यह भी पढ़ें : फिल्म की शूटिंग के दौरान बड़े हादसे का शिकार हुए शाहरुख़ खान, करवानी पड़ी नाक की सर्जरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *