April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

32 साल की उम्र में Poonam Pandey का निधन, बॉडीगार्ड ने कही बड़ी बात

0
RIP Poonam Pandey

RIP Poonam Pandey

RIP Poonam Pandey: अपने ‘लॉकअप’ के लिए जानी जाने वाली फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे का आज सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है। इस खबर से पूरा ग्लैमर वर्ल्ड सदमे में है। बता दें कि पूनम अपने विवादित बयान के लिए भी अक्सर चर्चा में बनी रहती थी। कोई कहता था पूनम ऐसी ही हैं तो कोई कहता था पूनम यह सब सुर्खियों में बने रहने के लिए करती हैं। इन सब के बीच पूनम के बॉडीगार्ड अमीन खान ने भी एक्ट्रेस की मौत पर दुख जताते हुए एक चौंका देने वाली बात कही है।

वह हमेशा फिट नजर आती थी

बॉडीगार्ड अमीन खान ने कहा कि, “मुझे इस खबर पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है कि पूनम अब हमारे बीच नहीं रहीं, मैं उनकी बहन तक पहुंचने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वो मुझे जवाब नहीं दे रही हैं। मुझे तो पूनम की मौत की खबर भी मीडिया के जरिए मिली थी।” अमीन खान ने आगे ये भी कहा, ” 31 जनवरी को मैं पूनम पांडे के साथ ही था और हमने फीनिक्स मिल में रोहित वर्मा के लिए एक फोटोशूट भी किया था।” वहीं जब पूनम की हेल्थ को लेकर अमीन से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “वो हमेशा फिट और ठीक दिखती थीं और उन्होंने कभी भी अपनी हेल्थ के बारे में मुझसे से कुछ भी शेयर नहीं किया।”

Also Read: विक्रांत मैसी को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, जानें किस किरदार से मिली पहचान?

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि, “मुझे पूनम को देखकर ये कभी नहीं लगा कि वो बीमार हैं। हालांकि अभी वो अपनी हेल्थ का ध्यान रख रही थी।उन्होंने शराब पीनी भी कम कर दी थी।” बता दें कि अमीन साल 2011 से पूनम पांडे के साथ है। हाल ही में वो एक्ट्रेस के साथ गोवा भी गए थे, जहां उनकी एक शूटिंग थी। ऐसे में यही सवाल उठ रहें हैं कि क्या सच में पूनम की डेथ सर्वाइकल कैंसर से हुई है।

विवादों से रहा गहरा नाता

पूनम पांडे साल 2011 में 18 साल की उम्र में उस समय विवादों में आ गई थीं जब पूनम ने यह कहा था कि ”अगर भारत वर्ल्ड कप जीतता है तो वह न्यूड फोटो सूट करेंगी।” उनके इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था लोगों ने उन्हें बहुत ट्रोल भी किया था। यहां तक कि एक्ट्रेस के घर पर भी उनके इस बयान से काफी बवाल मचा था। हालांकि जब टीम इंडिया विश्व कप जीत गई तब पूनम ने सेमी न्यूड पिक्चर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

यूट्यूब पर डाला था बाथरूम वीडियो

पूनम पांडे अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों के लिए काफी पॉपुलर थीं। एक बार तो एक्ट्रेस का बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर लीक होने से हर कोई हैरान रह गया था। वायरल क्लिप में पांडे नहाते वक्त डांस करते नजर आई थीं। जिसके बाद इस वीडियो को यूट्यूब ने ब्लॉक कर दिया था।

एक बार हो चुकी है गिरफ्तारी

कोरोना वायरस के दौरान लोग लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में थे इस महामारी से कितने लोगो की जान चली गयी थी कितनों ने अपनों को खो दिया था। लेकिन इस दौरान पूनम पांडे एक विवाद में फंस गई थी। दरअसल COVID-19 प्रोटोकॉल के कारण किसी को भी सड़कों पर चलने की परमिशन नहीं थीं उस दौरान पूनम ने अपने पति सैम के साथ बाहर निकल गई। इसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। इसको लेकर भी एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया था।

पति पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

पूनम पांडे ने सितंबर 2020 में अपने दोस्त सैम बॉम्बे से शादी की थी लेकिन कुछ ही दिनों में उन्होंने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर सभी को चौंका दिया था। जोड़ा हनीमून के लिए गोवा में था जब पूनम ने सैम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और अपने पति सैम पर छेड़छाड़, मारपीट धमकी देने और हमला करने का आरोप लगाया था।

‘पांडेय ऐप’ से सुर्खियों में आई

2017 में, पूनम पांडे ने अपना खुद का एप्लिकेशन, ‘पांडेय ऐप’ लॉन्च किया था। मॉडल इस ऐप पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती थी। लेकिन इस ऐप को गूगल ने महज एक घंटे में ही प्ले स्टोर से हटा दिया था। राज कुंद्रा की जब एडल्ट वीडियो बनने को लेकर गिरफ्तारी हुई थी उस समय भी पूनम का नाम राज कुंद्रा मामले में सामने आया था।

 

Also Read: सर्वाइकल कैंसर से हुई है Poonam Pandey की डेथ, विवादों से रहा है पुराना रिश्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *