April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Ranveer Singh Photoshoot Case: रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, फोटोशूट मामले में भेजा गया था समन

0
https://dainikkhabarlive.com/?p=7995&preview=true

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने न्यूड फोटो शूट मामले में आज अपना बयान दर्ज कराया. रणवीर सिंह ने सुबह मुंबई के चेंबूर पुलिस के सामने अपना स्टेटमेंट दर्ज कराया है. इस मामले में पुलिस ने अभिनेता रणवीर सिंह को दो बार समन भेजा था, लेकिन वो घर पर मौजूद नहीं थे.

बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह ने अभी कुछ दिन पहले एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. जिसे लेकर जमकर बवाल मचा था. सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ लोगों ने उनका सपोर्ट किया लेकिन कुछ ने जमकर इसकी आलोचना की. कुछ जगहों पर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज (Ranveer Singh Nude Photoshoot Case) भी हुई थी. जिसे लेकर आज सुबह रणवीर सिंह अपनी लीगल टीम के साथ चेंबूर पुलिस स्टेशन पहुंचे.

रणवीर सिंह से पुलिस ने किये कई सवाल 

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case: न्यूड फोटो शूट के बाद से अभिनेता रणवीर सिंह काफी सुर्खियों में हैं. चेंबूर पुलिस स्टेशन में स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के दौरान पुलिस ने अभिनेता से कई सवाल किए. जैसे- न्यूड फोटो शूट का कॉन्ट्रेक्ट किस कंपनी के साथ था, कब और कहां कराया फोटो शूट? इस तरह के फोटो शूट से लोगों की भवना आहत हो सकती है, इसकी जानकारी आपको थी क्या? रणवीर सिंह और उनकी टीम द्वारा आगे भी पुलिस जांच में सहयोग करने की बात कही गई है.

रणवीर सिंह को भेजा गया था समन

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case: मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह को समन भेजा था और पुलिस स्टेशन में हाज़िर होने के लिए कहा था. हालांकि, अभिनेता 20 अगस्त तो पुलिस स्टेशन नहीं पहुंचे थे. रणवीर ने पेश होने के लिए दो हफ्ते का वक्त मांगा था. मुंबई पुलिस 12 अगस्त को एक्टर के घर पर पहुंची थी, जहां रणवीर सिंह मौजूद नहीं थे, जिसके बाद पुलिस वापस लौट गई थी. पुलिस को मिली शिकायत में फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह पर महिलाओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया था.

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan Ad Controversy: ‘महाकाल थाली’ ऐड मामले में जोमाटो ने मांगी माफी, हटाया ऋतिक रोशन का विज्ञापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *