April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Sonali Phogat Murder: दिल्ली से लेकर गोवा तक सोनाली के मौत की पूरी कहानी, जानिए कब क्या-क्या हुआ

0
Sonali Phogat

Sonali Phogat Murder: बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की 23 अगस्त को गोवा में मौत हो गई थी. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की अचानक हुई मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था. कहा जा रहा था कि दिल का दौरा पड़ने से सोनाली की मौत हुई है. लेकिन परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी. जिसमें उन्होंने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी पर हत्या का आरोप लगाया था. इस खबर के माध्यम से आज हम आपको मामले से जुड़ी पूरी जानकारी साझा करने वाले हैं.

फ्लाइट से रवाना हुए थे गोवा

Sonali Phogat

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) अपने पीए सुधीर पाल सांगवान और उसके साथी सुखविंदर सिंह के साथ 22 अगस्त को नोएडा से दिल्ली पहुंचती हैं. जहां से तीनों फ्लाइट लेकर गोवा के लिए रवाना होते हैं. जहां दोपहर 1 बजे के करीब ये तीनों गोवा में होते हैं. जिसके बाद शाम 4 बजे के करीब तीनों ग्रांड लीओनी रिजॉर्ट में चेक इन किया. जहां सोनाली को L17 और जबकि सुधीर और सुखविंदर को L23 डिलक्स कॉटेज मिला था.

जिसके बाद सब अपने-अपने कमरे में फ्रेश होने चले जाते हैं. साढ़े 6 बजे के करीब एक ड्रग पेडलर सफ़ेद एक्टिवा बाइक से रिजॉर्ट पहुंचता है. जो, वहां के स्टाफ दत्ता प्रसाद गांवकर (जो इस समय पुलिस के कब्जे में है ) को एमडीएमए ड्रग्स का पैकट देकर चला जाता है.

स्टाफ से खरीदा गया था ड्रग्स

Sonali Phogat

दत्ता प्रसाद गांवकर सुधीर और सुखविंदर को 5000 और 7000 रुपये में एमडीएमए ड्रग्स बेचता है. जिसके बाद शाम साढ़े 7 बजे तीनो ने स्नैक्स खाने के लिए कमरे में मंगाते हैं. जिसके कुछ देर बाद सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) रिजॉर्ट के स्विमिंग पूल में उतरती हैं और कुछ समय स्विमिंग करती हैं. स्विमिंग के बाद वह फ़्रेश होने और कपड़े बदलने के लिए अपने कमरे में चली जाती हैं. जिसके बाद सोनाली ने लाल रंग का टॉप, वुलन श्रग और ब्लैक हाफ जींस पहनती हैं. तीनों ने ड्रग्स का पहला नशा रिजॉर्ट में ही किया था. जिसके बाद कर्लीज पब के लिए सभी रवाना होते हैं.

रात 11 बजे पब पहुंचती हैं सोनाली

Sonali Phogat

रात 11 बजे तक सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) अपने पीए के साथ पब पहुंचती हैं. जबकि सुखविंदर पब में सीट बुक करने के लिए पहले ही पहुंचा हुआ होता है. इस दौरान सोनाली जिस टेबल पर बैठी थी उसी टेबल के पास दूसरी टेबल पर एक लड़की केक कट कर रही थी, जिसमें सोनाली भी तालियां बजाते दिखती हैं. हालांकि ये लड़कियां कौन थी इसकी अब तक पहचान नहीं हो सकी है.

रात 12 बजे सुधीर ने सोनाली को ड्रग्स मिले हुए ड्रिंक को पिलाना शुरू किया. इस दौरान सोनाली , सुधीर और सुखविंदर एक साथ डांस करते हुए दिखाई देते हैं. नाचते समय भी सुधीर ने सोनाली को MD ड्रग्स मिला हुआ ड्रिंक पिलाया था.

डांस करते समय गिर गई थीं सोनाली

Sonali Phogat

कुछ देर डांस करने के बाद सोनाली कुछ खाने का सामान और ड्रिंक ऑर्डर करती हैं. जिसे खाने और पीने के बाद तीनों नशे में फ्लोर पर झूमते हुए नजर आते हैं. इस दौरान रात 2 बजे के करीब सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) डांस करते समय गिर जाती है. जिसके बाद वह अच्छा महसूस नहीं करने पर कुछ देर के लिए टेबल पर बैठती हैं. जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगती है. और वह सुधीर से कहती हैं कि उन्हें कुछ ठीक नहीं लग रहा है. जिसके बाद वह उल्टी करने के लिए बाथरूम की ओर जाती है. इस दौरान उनके शरीर का संतुलन बिगड़ता जाता है जिसके बाद उनका पीए और उनका साथी भी साथ जाते हैं.

बाथरूम में 2 घंटे तक साथ रहे तीनों

Sonali Phogat

इस दौरान सोनाली की तबीयत लगातार बिगड़ता जा रहा था. वही बाथरूम में तीनों लगभग 2 से ढाई घंटे तक रहते हैं. इस दौरान क्या हुआ. इसका खुलासा होना अभी बाकी है. सुधीर का कहना था कि सोनाली बाथरूम में ही सो गई थी. इस दौरान सुधीर ने बचे हुए ड्रग्स को ख़ाली पानी की बोतल में डालकर उसे टायलेट के फ़्लश में छिपा देता है. जिसे पुलिस ने दूसरे दिन फल्श से 2.20 ग्राम ड्रग्स बरामद किया. जिसमें पब के मालिक एडविन न्यून को भी गिरफ्तार किया गया है.

हॉस्पिटल पहुंचने से पहले हो गई थी मौत

Sonali Phogat

सुबह 7 बजे के करीब सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) उसके पीए और साथी रिजॉर्ट पहुंचते हैं. जहां पहुंचते ही सोनाली बेहोश हो जाती हैं. जिसके बाद आनन-फानन में सोनाली को अंजुना के सेंट ऐन्थॉनी हॉस्पिटल ले जाया जाता है. लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी होती हैं. जिसके बाद पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी गई.

जहां सोनाली का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोवा के मेडिकल कॉलेज भेज दिया जाता है और सोनाली की मौत का कारण दिल का दौरा बताया जाता है. लेकिन परिवार वाले हत्या की आंशका जताते हैं जिसपर गोवा पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता से जांच की जाती है. जिसमें हर रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. पुलिस ने मामले में अबतक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने कहा- कांग्रेस में शामिल होने से अच्छा कुएं में कूद कर जान दे दूंगा, देखें VIDEO

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *