February 26, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

कॉफी विद करन में खुले Orry के राज, अपने हमशक्ल का भी किया खुलासा

0
orry

orry

Orry: ऑरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि अकसर चर्चा में बने रहते हैं। उन्हें अकसर इंटरनेट पर देखा जा सकता है। वो अकसर बॉलीवुड स्टार्स के साथ पोज देते नजर आते हैं। उनकी तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय होती हैं। हाल ही में ऑरी बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करन जौहर के शो कॉफी विद करन सीजन 8 में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी जिंदगी पर खुलकर बात की। यहां उन्होंने अपनी जिंदगी के कई सीक्रेट रिवील किए जिसे सुनने के बाद शो के होस्ट करण जौहर भी चौंक गए।

बता दें कि हाल ही में ऑरी कॉफी विद करन में गए थे। शो में ऑरी के साथ सोशल मीडिया सेलेब्स सुमुखी सुरेश, तन्मय भट्ट, दानिश सैत और कुशा कपिला भी पहुंचे थे। शो के दौरान करण जौहर ने ऑरी से काफी बातचीत की। इस दौरान ऑरी ने अपनी जिंदगी के बारे में कुछ ऐसा बताया जिससे करण जौहर भी चौंक गए। दरअसल ऑरी ने अपने हमशक्ल होने के बारे में करण को बताया जिसके बाद करण के साथ ही वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए।

koffee-with-karan

Also Read: भारत के लिए बड़ा मौका, 28 साल बाद भारत में होगा Miss World 2024 का आगाज

ऑरी ने शो में अपने हमशक्ल होने का खुलासा किया। जब करण ने ऑरी से पूछा कि आपने बताया कि आपके हमशक्ल भी हैं तो क्या आपकी तरह दिखने वाले और लोग भी हैं? इसपर ओरी ने ‘हां’ में जवाब दिया। ऑरी ने कहा कि वह यहां भी हैं, वहां भी हैं और हर जगह हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे तीन हमशक्ल हैं, जो मेरी गैरमौजूदगी में अन्य इवेंट्स में मौजूद रहते हैं। वो हमशक्ल तब तक ही शो में मौजूद रहते हैं जब तक ऑरी शो में नहीं पहुंचते।’ ऑरी ने ये भी बताया कि ‘जब तक ऑरी वहां नहीं पहुंचते तब तक उनके हमशक्ल किसी से बात नहीं करते क्योंकि अगर वो बात करेंगे तो ऑरी की पोल खुल जाएगी।’

जब करण ने उनसे पूरा किस्सा पूछा तो ऑरी ने बताया कि ‘पहले तो उन्हें खुद पता नहीं था कि उनके कोई हमशक्ल भी हैं।’ उन्होंने एक किस्सा बताया जिसमें उन्होंने कहा कि ‘उस समय वो लंदन में थे। इस दौरान किसी ने उन्हें मैसेज किया और कहा कि ऑरी कल के फोटोज अच्छे थे। उस वक्त उन्हें कुछ समझ नहीं आया क्योंकि वो शहर से बाहर थे। लेकिन जब उन्होंने इंस्टाग्राम ओपेन किया तब देखा कि एक लड़का उनकी तरह पोज दे रहा है और हूबहू उनके जैसा दिख रहा है। इसके बाद उन्होंने उस लड़के को हायर कर लिया।

orry

Also Read: राम मंदिर प्रसाद को लेकर अमेजन की बड़ी मुश्किलें, सरकार ने 7 दिनों में मांगा जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *