April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

मिशन 2024 में जुटे Nitish Kumar का बड़ा बयान, कहा- केंद्र में हमारी सरकार बनी तो सभी पिछड़े राज्यों को मिलेगा विशेष राज्य का दर्जा

0
Nitish Kumar

बिहार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मिशन 2024 को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि अगर केंद्र में सरकार बनी तो सभी पिछड़े राज्यों को वो विशेष राज्य का दर्जा देंगे. बता दें कि नीतीश ने गुरुवार को मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद कक्ष में सात निश्चय-2 के तहत ग्रामीण सोलर स्ट्रीट लाइट योजना के उद्घाटन के मौके पर यह बात कही. उन्होंने कहा कि बिहार के लिए वह विशेष राज्य का दर्जा मांगते हैं और मांगते रहेंगे.

बेगूसराय की घटना पर क्या बोले नीतीश?

Nitish Kumar

वहीं, बेगूसराय की घटना को लेकर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि-“आपस में प्रेम और भाईचारा बनाए रखिए. कुछ लोग झंझट कराना चाहेंगे. जान बूझ कर कराएंगे. कोई किसी वर्ग का हो, किसी जाति का हो, स्त्री-पुरुष हो सबका ध्यान रखिए.

इस दौरान उन्होंने बेगूसराय घटना को लेकर गिरिराज सिंह द्वारा दिए गए बयानों को लेकर कहा कि-इन सबके बोलने का कोई मतलब नहीं है. कल क्या बोलते थे और आज क्या बोलते हैं. कोई सेंस नहीं है. इन लोगों ने कभी लॉ एंड ऑर्डर को नहीं देखा है.” बता दें कि बेगूसराय में पिछले दिनों बाइक सवार दो बदमाशों ने सड़क पर चल रहे लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चला दी थी. जिसमें 1 शख्स की मौत हो गई वहीं, कई लोग घायल हो गए थे.

केंद्र और सुशील मोदी पर बोला हमला

Nitish Kumar
मीडिया से हुई बात चीत के दौरान सीएम Nitish Kumar ने केंद्र सरकार और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी अगर रोज नहीं बोलेंगे तो ये भी मोदी हैं और वो भी मोदी हैं. कहीं मोदी जी जगह दे देंगे. उन्होंने कहा कि-जो लोग कुछ काम नहीं कर रहे वह यह प्रचार कर रहे कि वे (केंद्र सरकार) कितना अधिक काम कर रहे हैं.

नीतीश ने आगे कहा कि-हर घर नल का जल योजना की शुरुआत पहले हम लोगों ने की. बाद में केंद्र ने इसे शुरू किया. हमारी योजना को लेकर यह कह रहे थे कि हम पैसा दे देते हैं पर हमलोगों ने मना कर दिया कि इस योजना की शुरुआत हमलोगों ने की है.

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी घटना में शामिल सभी 6 आरोपी गिरफ्तार, दुष्कर्म और हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए पेड़ पर लटका दिया बहनों का शव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *