March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

“हार्दिक पंड्या का टीम में होना एक अतिरिक्त खिलाड़ी के बराबर है” पूर्व पाकिस्तानी कोच ने दिया बड़ा बयान

0
Hardik Pandya

IND vs PAK: एशिया कप 2022 में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मिली 5 विकेट की शानदार जीत में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंडया (Hardik Pandya) का सबसे बड़ा योगदान रहा. पहले तो उन्होंने गेंदबाजी में कमाल करते हुए 3 विकेट चटकाकर पाकिस्तान के मध्यक्रम की कमर तोड़ दी और उसके बाद बल्लेबाजी में केवल 17 गेंदों पर 33 रन बनाकर टीम को एक रोमांचक जीत दिलाई. हार्दिक (Hardik Pandya) ने टीम के लिए विनिंग छक्का भी लगाया. जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी आर्थर ने हार्दिक को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

मिकी आर्थर ने की हार्दिक पंडया की तारीफ़

Hardik Pandya

पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच मिकी आर्थर ने रविवार को एशिया कप 2022 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तारीफ करते हुए उन्हें मौजूदा दौर का जैक कैलिस बताया है. उनके मुताबिक़ हार्दिक का टीम में होना प्लेइंग इलेवन में एक अतिरिक्त खिलाड़ी होने के बराबर है. आर्थर ने क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा,

हार्दिक पांड्या का टीम में होने का मतलब लगभग वैसा ही है जैसे भारत 12 खिलाड़ियों के साथ खेल रहा है. यह मुझे दक्षिण अफ्रीका में अपने समय की याद दिलाता है जब हमारे पास जैक्स कैलिस थे. आपके पास एक ऐसा खिलाड़ी है जो आपके चार तेज गेंदबाजों में से एक हो सकता है और आपके शीर्ष पांच में बल्लेबाजी कर सकता है.

पहले से काफी परिपक्व हो गए हैं पंड्या

Hardik Pandya

यह वही मिकी आर्थर है, जिनकी कोचिंग कार्यकाल में पाकिस्तान चैंपियंस ट्राफी 2017 के फाइनल में भारत को हराकर विजेता बनी थी. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर आर्थर ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में पंड्या (Hardik Pandya) के अंदर काफी परिपक्वता आई है. मिकी आर्थर ने आगे कहा,

मैंने हार्दिक को परिपक्व और परिपक्व होते देखा है और पिछले आईपीएल में उनका कप्तानी करना शानदार था. उन्होंने अपनी टीम को बहुत अच्छे से मैनेज किया और दबाव में अच्छा क्रिकेट खेला.

यह भी पढ़ें : गुप्टिल को पछाड़ टॉप पर पहुंचे रोहित शर्मा, बने टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *