September 25, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने कहा- कांग्रेस में शामिल होने से अच्छा कुएं में कूद कर जान दे दूंगा, देखें VIDEO

0
Nitin Gadkari

नागपुर: केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) शनिवार को अपने गृह नगर नागपुर पहुंचे थे. जहां उन्होंने उद्यमियों की एक सभा को संबोधित करते हुए कई बातें कही. इस दौरान नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने मौजूदा समय की राजनीति को लेकर बड़ी बात कही है. रिचर्ड निक्सन के कथन का हवाला देते हुए नितिन ने कहा कि-जब कोई व्यक्ति पराजित होता है तो खत्म नहीं होता. जब वह हार मान लेता है तो खत्म हो जाता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, जो कोई भी व्यवसाय, सामाजिक कार्य या राजनीति में है, उसके लिए मानवीय संबंध सबसे बड़ी ताकत है.

कांग्रेस में शामिल होने का मिला था ऑफर

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के इस बयान बीजेपी द्वारा संसदीय बोर्ड से हटाए जाने को लेकर देखा जा रहा है. इस दौरान उन्होंने उद्यमियों को संबोधित करते हुए आगे कहा कि- ‘किसी को भी ‘इस्तेमाल करो फेंको’ की दौर में नहीं शामिल होना चाहिए. अच्छे दिन हों या बुरे दिन, जब एक बार किसी का हाथ थाम लें, उसे थामें रहें. उगते सूरज की पूजा न करें.’

इस दौरान Nitin Gadkari ने अपने छात्र जीवन का एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि-उन्हें कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर मिला था. ये उस वक्त की बात है जब वो छात्र नेता थे. उन्हें कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर श्रीकांत जिचकर से मिला था. जिसपर गडकरी ने कहा, ‘मैंने श्रीकांत से कहा कि मैं कुएं में कूदकर मर जाऊंगा, लेकिन कांग्रेस में शामिल नहीं होऊंगा. क्योंकि मुझे कांग्रेस की विचारधारा पसंद नहीं है.’ उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अफवाह फैलाने वालों को चेतावनी

Nitin Gadkari

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने पिछले दिनों अपने आलोचकों को आड़े हाथों लिया था. उन्होंने कहा था कि राजनीतिक फायदे के लिए उनके बयानों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. उन्हें पद का लालच नहीं है. पद जाए तो चला जाए.

उनके इस बयान को आप नेता ने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा था कि गडकरी ऐसा क्यों कह रहे हैं, बीजेपी (BJP) में बहुत गड़बड़ी चल रही है. उसके बाद मीडिया में उनके पद छोड़ने की खबरें भी चलने लगीं. जिसे Nitin Gadkari ने अफवाह बताते हुए अपने खिलाफ गलत बयानबाजी करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दे डाली थी.

ये भी पढ़ें- घर वालों ने पार्टी छोड़ने के लिए किया मजबूर-Ghulam Nabi Azad, बीजेपी में शामिल होने को लेकर कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *