March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

जहरीली शराब का मुजरिम कौन.? गुजरात में जहरीली शराब से 25 लोगों की मौत

0
Gujarat Poisonous Liquor Tragedy :

गुजरात में जहरीली शराब से मरनेवालों की संख्या 25 हुई

Gujarat Poisonous Liquor Tragedy : ड्राई स्टेट के नाम से मशहूर गुजरात में शराब को लेकर कड़े प्रतिबंध लगए गए है. गुजरात में शराब के उत्पादन से लेकर इसके सेवन पर कड़ी रोक है. हालांकि इसके बावजूद भी गुजरात में आए दिन शराब पार्टी की घटनाएं देखने- सुनने को मिलती हैं. गौरतलब है कि अब तक गुजरात में जहरीली शराब पीने से 25 लोगो की मौत हो गई है.

मरनेवालों की संख्या हुई 25

Gujarat Poisonous Liquor Tragedy

Gujarat Poisonous Liquor Tragedy : गुजरात में बोटाद जिले के रोजिद गांव में जहरीली शराब (Spurious liquor) पीने से मरनेवालों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है. हालंकि कई लोगों का अभी तक अस्तपाल में भी इलाज चल रहा है. जबकि कुछ मरीजों की हालत गंभीर है.

गौरतलब है कि बोटाद के बरवाला तालुका के 16, अहमदाबाद के धंधुका तालुका के 6 और बोटाद के रानपुर तालुका के 2 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा सुरेंद्रनगर के चुडा तालुका में भी जहरीली शराब के सेवन से एक शख्स की जान गई है.

20 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में जारी है इलाज

Gujarat Poisonous Liquor Tragedy

Gujarat Poisonous Liquor Tragedy : बता दें कि इससे पहले देर रात सोमवार को बोटाद के एसपी ने इस बात कि पुष्टी की थी कि-

बोटाद जिले के पांच लोगों और अहमदाबाद जिले की ढांढुका तालुक के दो गांवों के पांच लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. इसके अलावा कम से कम 20 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है, जिनमें से कुछ की हालत अभी भी नाजुक है.

यह भी पढ़े- गुजरात में शराब बंदी के बावजूद भी नशे में बेहाल दिखे नेता जी, द्रौपदी मुर्मू के अभिनंदन समारोह में शामिल होने आए थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *