April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Fardeen Khan Comeback: 12 साल बाद संजय लीला भंसाली की ‘हीरा मंडी’ से वापसी करेंगे फरदीन खान, सास मुमताज संग करेंगे स्क्रीन शेयर

0
https://dainikkhabarlive.com/?p=3970&preview=true

Fardeen Khan Comeback: फरदीन खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। फरदीन 12 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी (Fardeen Khan Comeback) करने जा रहे हैं। खबर है कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ‘हीरा मंडी’ (Heera Mandi) में फरदीन को भी कास्‍ट करने का फैसला किया गया है। ‘हीरा मंडी’ भंसाली की एक पीरियड ड्रामा-सीरीज है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘हीरा मंडी’ में फरदीन, अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) के अपोजिट नजर आएंगे।

खबर यह भी है कि इस फिल्म में फरदीन की सास और वेटरन एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) भी एक्टिंग करती दिखेंगी। पहली बार सास और दामाद एक साथ सिल्‍वर-स्‍क्रीन शेयर करेंगे।

हीरा मंडीमें कई बड़ी हीरोइन हैं शामिल

Fardeen Khan Comeback

Fardeen Khan Comeback: आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) फिल्मों के बाद पहली बार वेब सीरीज (Web Series) बना रहे हैं। इसकी कहानी पाकिस्‍तान के लाहौर में स्थित एक रेड लाइट एरिया ‘हीरा मंडी’ पर आधारित है। दरअसल, इस वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक कलाकार नजर आने वाले हैं। इसमें अदिति और मुमताज के अलावा माधुरी दीक्षित, रेखा, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा का नाम शामिल बताया जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने तो ‘हीरा मंडी’ (Heera Mandi) के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। वहीं संजीदा शेख, जयति भाटिया और मनीषा कोइराला भी शूट में शामिल हो चुकी हैं। यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस्स की एक तगड़ी ब्रिगेड ‘हीरा मंडी’ में देखने को मिलेगी। फरदीन के भी शूटिंग शुरू करने की खबर है।

फरदीन करेंगे ओटीटी डेब्यू

Fardeen Khan Comebackue

फरदीन खान (Fardeen Khan), संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगे। यह फरदीन का पहला ओटीटी प्रोजेक्ट है। बता दें कि फरदीन काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर रहे हैं। हीरा मंडी के शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। फरदीन खान 11 साल बाद वापसी (Fardeen Khan Comeback) कर रहे हैं। आखिरी बार फरदीन खान साल 2007 में फिल्म हे ‘बेबी’ (Baby) में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- Ajay Devgan: जानिए करियर का तीसरा नेशनल अवॉर्ड जीतने पर क्या बोले अजय देवगन, ‘तान्हाजी’ बनी सबसे पॉपुलर फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *