https://dainikkhabarlive.com/?p=3851&preview=true

Ajay Devgan on National Awards: शुक्रवार को 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (National Fim Awards 2022) का ऐलान कर दिया गया है। इसबार अवॉर्ड्स में सबसे ज्यादा धूम मचाने वाली बॉलीबुड फिल्म ‘तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji- The Unsung Worrier) और तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटारू’ (Soorarai Pottru) रही। अजय देवगन (Ajay Devgan) और साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता। वहीं, बेस्ट फीचर फिल्म ‘सोरारई पोटारू’ और सबसे पॉपुलर फिल्म ‘तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ बनी।

यह तीसरी बार है जब अजय देवगन (Ajay Devgan) को नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला। नेशनल अवॉर्ड (National Awards) जीतने पर अजय देवगन ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ-साथ अपनी टीम का शुक्रिया अदा किया है।

नेशनल अवॉर्ड जीतने पर अजय देवगन ने कही ये बात

Ajay Devgan

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने करियर का तीसरा राष्ट्रीय पुरस्कार (National Film Awards) जीता है। इसपर उन्होंने कहा, “मैं ‘तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर’ के लिए 68वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में सूर्या के साथ बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। सूर्या को ‘सोरारई पोटारू’ के लिए बहुत बधाई। मैं सभी को धन्यवाद देता हूं। सबसे बढ़कर मेरी क्रिएटिव टीम, दर्शक और मेरे फैंस का भी शुक्रिया अदा करता हूं। साथ ही अपने माता-पिता और ईश्वर का आभार व्यक्त करता हूं। मेरी ओर से सभी नेशनल अवॉर्ड विनर्स को ढेर सारी शुभकामनाएं।“

फैन्स को कहा शुक्रिया

Ajay Devgan

अजय देवगन ने आगे कहा, ‘मैं सभी का धन्यवाद करता हूं, सबसे ज्यादा मेरी क्रिएटिव टीम, दर्शकों और मेरे फैन्स का। मैं अपने माता-पिता और उनके लिए आशीर्वाद के लिए सर्वशक्तिमान के प्रति भी आभार व्यक्त करता हूं। सभी विजेताओं को बधाई।‘

इन फिल्मों के लिए पहले जीते चुके हैं नेशनल अवॉर्ड

Ajay Devgan
आपको बता दें कि फिल्म ‘फूल और कांटे’ से करियर की शुरुआत करने वाले अजय देवगन ने पहला नेशनल अवॉर्ड साल 1998 में फिल्म ‘जख्म’ के लिए जीता था। इसके बाद साल 2002 में ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ फिल्म के लिए दूसरा नेशनल अवॉर्ड जीता था।

यह भी पढ़ें- Liger Trailer: विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ ने इंटरनेट पर मचाई धूम, 24 घंटे में मिले इतने मिलियन व्यूज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *