March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

कबीर खान की फिल्म में पैराप्लेजिक ओलंपियन का किरदार निभाएंगे कार्तिक आर्यन, जानें क्या है फिल्म की कहानी

0
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan Upcoming Film: बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बहुत जल्द साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) द्वारा निर्मित कबीर खान (Kabir Khan) की आगामी फिल्म में एक पैराप्लेजिक ओलंपियन (Paraplegic Olympian) की भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें कि, कार्तिक ने खुद सोशल मिडिया (Social Media) पर पोस्ट कर के ये जानकारी दी है। यह फिल्म (Film) एक सच्ची कहानी पर आधारित है।

क्या है फिल्म की कहानी

Kartik Aaryan

दरअसल, इस फिल्म की कहानी एक ऐसे खिलाड़ी के जीवन पर आधारित है जो एक स्ट्रीट फाइटर (Street Fighter) था और अपने जीवन की ऊंचाईयों पर था। लेकिन उसकी जिंदगी तब बदल जाती है जब उसे पैरापलेजिया (Paraplegic) हो जाता है। इस बीमारी में शरीर का नीचला हिस्सा या तो नम हो जाता है या फिर बिल्कुल काम करना बंद कर देता है। पर वो इन विपरीत परिस्थितियों से लड़ते हुए अपने सपने को पूरा करता है और ओलंपिक (Olympics) में अपनी बहुत बड़ी पहचान बनाता है। जानकारी के मुताबिक, कबीर खान द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अभिनीत यह फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज हो सकती है।

कबीर खान ने पोस्ट कर दी जानकारी

Kartik Aaryan

फिल्म को लेकर कबीर खान (Kabir Khan) ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ एक फिल्म कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, ”मैं अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं जिसमें कार्तिक आर्यन को दर्शक एक ऐसे अवतार में देखेंगे जिसमें पहले कभी नहीं देखा। मैं इसका निर्देशन कर रहा हूं और अपने प्रिय मित्र #साजिदनाडियाडवाला के साथ इसे प्रोड्यूस कर रहा हूं। फिल्म एक आकर्षक सच्ची कहानी पर आधारित है जिसमें जीवन से बड़ा कैनवास है। हम अगले साल की शुरुआत में शूटिंग शुरू करेंगे।” कबीर खान ने ‘एक था टाइगर’, ‘काबुल एक्सप्रेस’, ’83’ और ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘ट्यूबलाइट’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे कार्तिक

Kartik Aaryan

वहीं, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों अपनी फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग के सिलसिले में हरियाणा गए हुए हैं। जहां वो फिल्म के कई महत्वपूर्ण सीन्स को शूट करेंगे। इसके अलावा कार्तिक फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘फ्रेडी’ में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Himesh Reshammiya Birthday: जानें कैसे बनें हिमेश रेशमिया म्युजिक के सुपरस्टार और उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स के बारे में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *