March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

दीपक चाहर और अक्षर पटेल ने मिलकर चहल को किया जमकर ट्रोल, जानिए क्या है पूरा माजरा-VIDEO

0
Deepak Chahar

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच 18 अगस्त को खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने 10 विकेट से शानदार जीत हासिल कर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 के अजेय बढ़त बना ली. टीम की इस जीत के सबसे बड़े हीरो दीपक चाहर (Deepak Chahar) रहे. दीपक ने इंजरी के बाद वापसी करते हुए 27 रन खर्च कर 3 विकेट हासिल किए. मैच के बाद अक्षर पटेल ने बीसीसीआई टीवी पर चाहर (Deepak Chahar) के साथ मिलकर युजवेंद्र चहल को बुरी तरह से ट्रोल किया. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

विडियो हो रहा है वायरल

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने मैच में जिम्बाब्वे के शीर्ष कर्म के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच के बाद बीसीसीआई टीवी पर अक्षर पटेल ने उनसे पूछा कि, दो-तीन महीने के बाद वापसी करके कैसा लग रहा है, तो चाहर ने तुरंत उन्हें सही करते हुए कहा कि साढ़े छह महीने. दीपक चाहर ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा,

‘टीम से बाहर रहने पर आप बस इसी इंतज़ार में रहते है कि कब आपको वापस से देश की जर्सी में खेलने का मौका मिले. इंजरी के चलते बाहर होना मुश्किल समय था’

युजवेंद्र चहल को किया जमकर ट्रोल

Deepak Chahar

इस इंटरव्यू के दौरान दोनों खिलाड़ियों में मिलकर साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को जमकर ट्रोल किया. अक्षर के बाद दीपक (Deepak Chahar) ने भी उनसे कुछ सवाल किये और उनका पहला सवाल यह था कि, क्या उन्होंने चहल टीवी को अक्षर टीवी बना दिया हैं.

दरअसल बीसीसीआई टीवी पर टीम इंडिया की जीत के बाद युजवेंद्र चहल ही मैन ऑफ द मैच से बातचीत करते थे. इस दौरे पर चहल नहीं आए हैं. अक्षर इससे पहले भी बीसीसीआई टीवी पर इंटरव्यू ले चुके हैं यही वजह है कि दीपक चाहर और अक्षर ने मिलकर चहल को ट्रोल किया.

यह भी पढ़ें: स्मृति मंधाना ने इंग्लैंड में बल्ले से मचाई धूम, टीम को दिलाई लगातार तीसरी जीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *