April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

अक्षय कुमार ने ‘रक्षा बंधन’ के बाद ‘जन्माष्टमी’ पर दिया एक जोरदार सरप्राइज, ओटीटी स्पेस में आयेंगे नजर

0
Akshay Kumar

रक्षा बंधन के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अब अपनी नई फिल्म का एलान कर दिया है और इस बार अक्षय सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि सीधे ओटीटी स्पेस में नजर आएंगे। अक्षय की अगली फिल्म एक सस्पेंस-थ्रिलर है, जिसका शीर्षक कठपुतली है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। कृष्ण जन्माष्टमी के पावन मौके पर अक्षय ने (Akshay Kumar) ने फिल्म का फर्स्ट लुक टीजर भी जारी किया और रिलीज डेट की जानकारी भी दी है। इसका ट्रेलर शनिवार को रिलीज किया जाएगा। उनकी यह फिल्म एक सरप्राइज की तरह आई है।

पुराना लेकिन जोशीला अंदाज

Akshay Kumar

कठपुतली में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे, और एक कातिल की तलाश करते हुए दिखेंगे, जो की पुलिस के साथ माइंड गेम खेल रहा है। अक्षय ने वीडियो के साथ लिखा- यह खेल पावर का नहीं, माइंड का है। और इस माइंड गेम में आप और मैं… सब कठपुतली हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितम्बर को स्ट्रीम की जा रही है। रंजीत तिवारी निर्देशित फिल्म में रकुल प्रीत फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि जैकी भगनानी इस फिल्म के निर्माता हैं, जिनकी अक्षय के साथ पिछली फिल्म बेलबॉटम थी।

अपने फैंस को दिया सरप्राइस

Akshay Kumar

कठपुतली का एलान अक्षय (Akshay Kumar) के फैंस के लिए एक सरप्राइज से कम नहीं है। इस फिल्म का अभी तक कहीं कोई जिक्र नहीं था। अक्षय की ओर से भी इस फिल्म का कभी जिक्र नहीं किया गया और ना ही निर्माताओं ने इसको लेकर कभी पत्ते खोले थे। गुरुवार को इसका टीजर सोशल मीडिया में शेयर करके बताया गया था कि कठपुतली का खेल शुरू हो रहा है और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की जानकारी दी गयी थी, मगर इसमें कहीं भी अक्षय कुमार या रकुल प्रीत का जिक्र नहीं किया गया था और ना ही टैग किया गया।

रक्षा बंधन ने किया निराश

Akshay Kumar

अक्षय (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, मगर फिल्म को अपेक्षित कामयाबी नहीं मिली। पहले हफ्ते में फिल्म ने लगभग 40 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। रक्षा बंधन को मिलाकर 2022 में उनकी तीन फिल्में आ चुकी हैं और तीनों ही नहीं चलीं। सिनेमाघरों में उनकी अगली रिलीज रामसेतु है।

यह भी पढ़े:- बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों को लेकर अब तब्बू ने दिया है यह बयान, मेकर्स को भी लगा बुरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *