April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

सीबीआई की जांच पर भड़के केजरीवाल, कहा- ‘मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने के लिए की जा रही हैं साजिशे’

0
Arvind Kejriwal

Delhi News : दिल्ली में शराब नीति की सीबीआई जांच (CBI Inquiry ) के लेफ्टिनेंट गवर्नर ने आदेश दिए है. जिसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया को फंसाने की साजिश की जा रही है. ये लोग मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करना चाहते हैं, जिसके लिए कुछ भी बहाने तलाशे जा रहे हैं व साजिशे बनाई जा रही हैं.

अब नया सिस्टम चल पड़ा है- केजरीवाल

प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, अब नया सिस्टम चल पड़ा है-

पहले यह तय किया जाता है कि किस आदमी को जेल भेजना है, फिर झूठा केस बनाया जाता है और फिर जेल भेजा जाता है. यह नया सिस्टम चला है. पूरा का पूरा केस बिल्कुल झूठा है, रत्ती भर की सच्चाई नहीं है. मनीष सिसोदिया को 22 साल से मैं जानता हूं. वह कट्टर ईमानदार और देशभक्त आदमी है.

मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूलों की दशा बदल दी-केजरीवाल

Arvind Kejriwal

आगे अरविंद (Arvind Kejriwal) ने कहा-

देश में 75 साल में सरकारी स्कूलों का बेड़ा गर्क कर दिया था सब पार्टियों ने मिलकर और यहां के बच्चों का भविष्य अंधकारमय था. कोई उम्मीद नहीं थी. ऐसे में मनीष सिसोदिया ने दिन-रात मेहनत करके दिल्ली के स्कूलों की दशा ठीक कर दी. अब अमीर लोग भी अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में पढ़ने के लिए भेजते हैं.

हम जेल जाने से नहीं डरते- केजरीवाल

Arvind Kejriwal

मुख्यमंत्री केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, हम जेल जाने से डरनेवाले नहीं हैं. इन लोगों ने पहले दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर, सत्येंद्र जैन (Satyendra Kumar Jain) को झूठे केस में गिरफ्तार किया और अब एजुकेशन मिनिस्टर, मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister of Delhi) को गिरफ्तार करना चाहते हैं. आप खुद देखिये पहले के मुकाबले, दिल्ली में हेल्थ और एजुकेशन के क्षेत्र में जबर्दस्त काम हुआ है.

यह भी पढ़े- केजरीवाल सरकार शराब नीति की होगी सीबीआई जांच, मनीष सिसोदिया भी है घेरे में, 144 करोड़ के घपले का है मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *