April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Virat Kohli ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए लिखा ख़ास संदेश, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

0
Virat Kohli

Virat Kohli: एशिया कप 2022 को शुरू होने में अब बस महज एक दिन का वक़्त बाकी रह गया है. उससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा दौर के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली (Virat Kohli) ने पूर्व महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर सोशल मीडिया पर एक ख़ास संदेश लिखा है. जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. आलम यह है कि, अभी तक इंस्टाग्राम पर कोहली की इस पोस्ट को 17 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं.

विराट कोहली ने एमएस धोनी के लिए लिखा ख़ास संदेश

https://www.instagram.com/p/ChsQb3wvmIk/?utm_source=ig_web_copy_link

एशिया कप की तैयारियों में जुटे विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी पुरानी तस्वीर साझा कर एक ख़ास संदेश लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘इस आदमी का भरोसेमंद डिप्टी बनना मेरे करियर का सबसे सुखद और रोमांचक दौर था। हमारी साझेदारी हमेशा मेरे लिए खास रहेगी. 7+18’

आपको बता दें कि, किंग कोहली ने साल 2008 में महेंद्र सिंह की कप्तानी में ही अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था और उनके कार्यकाल में भारतीय टीम को कई महत्वपूर्ण जीत भी दिलाई. कोहली के करियर को आगे ले जाने में धोनी का काफी बड़ा योगदान रहा. इस बात को खुद कोहली भी कई दफा कबूल कर चुके हैं.

एशिया कप में रहेगी काफी उम्मीदें

Virat Kohli

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला रविवार, 28 उगुस्त को चिर-प्रतिद्वंदी पकिस्तान के खिलाफ खेलना है. इस दौरान हर किसी की नजरें विराट कोहली (Virat Kohli) पर रहेगी जो इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं. उन्होंने साल 2019 के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगाया है. एशिया कप के ठीक बाद ऑस्ट्रेलिया में आगामी टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. उससे पहले कोहली का फॉर्म में आना टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है.

यह भी पढ़ें : आईपीएल 2023 से पहले नए कोच की तलाश में है पंजाब किंग्स, अनिल कुंबले के साथ नहीं बढ़ाएगी करार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *