April 14, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

इस सिंगर को फैंस पर आया गुस्सा तो फेंका फोन, मुनव्वर फारूकी ने कसा तंज

0
munawar-faruqui-aditya-narayan

munawar-faruqui-aditya-narayan

Munawar Faruqui: सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण  का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से लोग आदित्य पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वीडियो में आदित्य को एक फैन पर भड़कते हुए देखा जा सकता है। अब आदित्य के इस वायरल वीडियो पर बिग बॉस17 विनर मुनव्वर फारूकी ने कुछ इस प्रकार रिएक्शन दिया है

बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा

बता दें कि वीडियो में आदित्य एक कॉन्सर्ट में अपने एक फैन पर भड़कते नजर आए हैं। आदित्य ने गुस्से में आकर फैन का मोबाइल तक फेंक दिया। इस वीडियो के आने के बाद हर कोई आदित्य की इस हरकत पर उन्हें ट्रोल कर रहा है। वहीं, अब आदित्य की इस हरकत पर मुनव्वर फारूकी ने उन्हें रोस्ट करते हुए उन पर तंज कसा है। मुनव्वर ने एक्स पर एक ट्वीट में लिखा- ”पापा कहते हैं, बदनाम करेगा। बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा।” इतना ही नहीं इसके साथ स्टैंडअप कॉमेडियन ने हैशटैग में आदित्य नारायण को मेंशन भी किया है।

Also Read: भाजपा में शामिल हुए अशोक चव्हाण, देवेंद्र फडणवीस ने किया स्वागत, राज्य को होगा फायदा?

यूजर्स ने एल्विश पर साधा निशाना

मुनव्वर के इस ट्वीट के बाद लोगों के जम के रिएक्शन भी सामने आए हैं। एक यूजर्स ने लिखा- ‘’ऐसा ही कांड किसी और ने भी किया है।‘’ दरअसल यहां यूजर्स एल्विश यादव की ओर ईशारा कर रहे हैं। एल्विश ने हाल ही में एक शख्स को रेस्टोरेंट में थप्पड़ जड़ दिया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था।

आदित्य के गुस्से की वजह

आदित्य नारायण के वायरल वीडियो के बाद उनके मैनेजर ने इस पर सफाई भी दी है। मैनेजर ने अपने बयान में कहा कि- ‘’वो शख्स बार-बार आदित्य के पैर खींच रहा था जब सिंगर परफॉर्म कर रह थे इसलिए उन्हें गुस्सा आया था।‘’ मैनेजर ने आगे कहा कि ”इसके अलावा वो शख्स उस कॉलेज का स्टूडेंट भी नहीं था जहां आदित्य ने परफॉर्म किया था।”

 

Also Read: कार्तिक के साथ ‘आमी जे तोमार’ पर थिरकी विद्या, ओरिजिनल मंजुलिका ने फिल्म में की एंट्री

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *