April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

पूर्व भारतीय क्रिकेटर के घर हुई चोरी, मां ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

0
yuvraj singh

yuvraj singh

Yuvraj Singh: आए दिन चोरी के मामले सामने आते रहते हैं। कितनी भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम क्यों न कर लो चोरी हो ही जाती है। चाहे किसी नेता का घर हो, अभिनेता का या फिर किसी बड़े व्यपारी या किसी खिलाड़ी का ही क्यों न हो चोरी किसी के घर भी हो सकती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का। दरअसल युवराज के घर से 75 हजार केस और कुछ जेवर चोरी हुए हैं। युवराज की मां शबनम सिंह ने पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस जांच में जुटी

बता दें कि पंचकुला के सेक्टर-4 एमडीसी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के घर से 75 हजार रुपये और जेवरात चोरी होने का मामला सामने आया है। युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने घर के नौकर और नौकरानी पर चोरी का शक जताया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read: Delhi News: दिल्ली के अलीपुर में लगी भीषण आग, 11 की मौत, 4 घायल, यह है वजह

अक्टूबर 2023 का पूरा मामला

पुलिस का कहना है कि ”सेक्टर-4 एमडीसी निवासी युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने शिकायत में बताया कि उन्होंने अपने घर साफ सफाई के लिए ललिता देवी और खाना बनाने के लिए सलिंदर दास को रखा था। वो सितंबर 2023 में गुरुग्राम स्थित अपने घर आईं थी। पांच अक्टूबर 2023 को जब वो वापस पंचकूला वाले मकान पर वापस पहुंचीं तो देखा कि घर कि पहली मंजिल पर उनके कमरे की अलमारी से कुछ गहने और करीब 75 हजार रुपये गायब थे।” 

आगे की कार्रवाई के लिए जांच जारी

शबनम सिंह ने आगे बताया कि ”इसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर इधर-उधर ढूंढे और पूछताछ की तो कुछ पता नहीं चल पाया।” बात यह है कि ललिता देवी और सलिंदर दास 2023 में दिवाली के आसपास नौकरी छोड़कर चले गए थे। जिसके बाद से युवराज सिंह की मां को दोनों पर संदेह हुआ कि जेवर और नकदी अलमारी की दराज से चाभी निकाल कर उनके नौकर ललिता देवी व सलिंदर दास ले गए हैं। पुलिस का कहना है कि ”मामले की जांच की जा रही है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।” 

 

Also Read: Paytm Fastag यूजर्स के लिए बड़ी खबर, RBI के बाद NHAI ने लिया यह फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *