March 1, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Sukhdev Singh Gogamedhi की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज भी हो रहा वायरल

0
Sukhdev Singh

Sukhdev Singh

Sukhdev Singh Gogamedhi: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोगामेढ़ी कुछ लोगों के साथ बैठकर बातचीत कर रहा है। इसी बीच इनमें से दो युवक उठकर उसे गोलियां मार देते हैं। बता दें कि गोगामेढ़ी की हत्याजयपुर के श्यामनगर जिले में उनके घर पर हुई है।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना

कहा जा रहा है कि हत्यारे स्कूटी से आए थे। इसके बाद वे सभी सुखदेव के घर में घुसे, आराम से बैठे और सुखदेव से बात करने लगे। इसी बीच एक युवक उठा और उसने गोगामेढ़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद एक अन्य युवक उठा और उसने भी गोगामेढ़ी पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। गोगामेढ़ी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कुछ अन्य लोगों को भी गोली लगी हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। खबरों की मानें तो तीन लोग स्कूटी पर बैठकर गोगामेढ़ी के घर पहुंचे और फिर वे लगभग 10 मिनट तक सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी से बात करते हैं और फिर उसकी हत्या कर देते हैं।

सीसीटीवी में कैद हुई हमलावर की मौत

Also Read: संसद के शीतकालीन सत्र में पीएम ने किया अनुरोध, सभी पेंडिंग कामों को करेंगे पूरा

इस हत्याकांड से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो सुखदेव सिंह के घर के बाहर का है जिसमें देखा जा सकता है हत्या को अंजाम देने के बाद तीनों युवक वहां से भागने लगते हैं। गार्ड ने इन तीनों पर क्रॉस फायरिंग की जिसमें एक हमलावर की मौत हो जाती है जिसका नाम नवीन शेखावत बताया गया है।

रोहित गोदारा गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

रोहित गोदारा गैग ने सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। ये गैंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ काम करता है। रोहित गोदारा ने फेसबुक पर एक पोस्ट भी शेयर की है जिसमें उसने लिखा है “सभी भाइयों को राम राम. मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बराड़, आज यह जो हत्या हुई है इसका पूरी जिम्मेदारी हम लेते हैं। ये हत्या हमने करवाई है। भाइयों मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग कर रहा था। रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखे, उनसे भी जल्द मुलाकात होगी।”

पहले दुबई नंबर से दी थी धमकी

कहा जा रहा है कि रोहित गोदारा ने कुछ महीने पहले ही दुबई नंबर से राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी को जान से मारने की धमकी दी थी।

 

Also Read: यूपी सरकार ने 2024 का छुट्टी कैलेंडर किया जारी, चौधरी चरण सिंह जयंती पर भी मिलेगा अवकाश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *