March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

करीब चार घंटे चला एनकाउंटर हुआ खत्म, पुलिस ने दिखाया विक्ट्री का निशान, मारा गया मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी

0
Singer Moosewala Murder Case

Singer Moosewala Murder Case

Singer Moosewala Murder Case : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Singer Moosewala Murder Case) के शूटर्स के साथ 4 घंटे तक चली पुलिस की मुठभेड़ सफल रही. बता दें कि पुलिस ने अमृतसर के ग्रामीण क्षेत्र में अटारी बॉर्डर (Attari Border) के पास चिचा भनका गांव में गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा और उसके साथी मनप्रीत मन्नू कूसा को मार गिराया है.

3 पुलिसकर्मी, 3 आम नागरिक, 1 पत्रकार हुए घायल

पंजाब के अमृतसर जिले के चीचा भकना गांव में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच चल रहा एनकाउंटर 4 घंटे बाद खत्म हो गया है. जिसमें सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Singer Moosewala Murder Case) से जुड़े चार आरोपियों को पुलिस द्वारा मार गिराया गया है. हालांकि इस एनकाउंटर में तीन पुलिसवाले, तीन आम नागरिक और एक पत्रकार को भी चोट आई है. बता दें कि ये दोनों जगरुप रूपा और मनप्रीत मन्नू, पिछले 52 दिनों से पुलिस को चकमा दे रहे थे. बाकी दो इनके साथी बताए जा रहे हैं.

पुरानी हवेली में छिपे थे बदमाश

Singer Moosewala Murder Case

पंजाब पुलिस के साथ यह मुठभेड़, जगरूप और मन्नू के भनका गांव में मौजूद होने की जानकारी के बाद आज बुधवार दिन में शुरू हुई. जिसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया. और जब जानकारी मिली कि बदमाश हवेली में मौजूद है, तब पुलिस की टीम ने हवेली में सर्च ऑपरेशन चलाया. पुलिस ने SOG कमांडो के साथ मिलकर चारों शूटर को मार गिराया. गैंगस्टर्स के पास से AK-47, विदेशी पिस्टल और बड़ी संख्या में कारतूस व मैगजीन बरामद हुए हैं.

यह भी पढ़े- सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले शार्प शूटर और पंजाब पुलिस के बीच एनकाउंटर जारी, एक शूटर को पुलिस ने मार गिराया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *