April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा ने पकड़ी रफ़्तार, शुरूआती तीन दिनों में की 20 करोड़ की कमाई

0
Shahzada Box Office Collection

Shahzada Box Office Collection Day 3: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की नई रिलीज शहजादा बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षित प्रतिक्रिया पाने में विफल रही। शुक्रवार को ₹ 6 करोड़ की औसत ओपनिंग के बाद, इसने अपने पहले सप्ताहांत में थोड़ा सुधार दिखाया और तीन दिनों में ₹ 20.2 करोड़ (Shahzada Box Office Collection) एकत्र किए। फिल्म, जो सह-निर्माता के रूप में कार्तिक की पहली फिल्म भी है, उसे आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

तरण आदर्श ने शेयर किए आधिकारिक ट्वीट

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के वीकेंड कलेक्शन (Shahzada Box Office Collection) को साझा करते हुए सोमवार को ट्विटर पर लिखा, “शहजादा उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी… वीकेंड बिज निशान से नीचे है … शनिवार और रविवार को बिग जंप / टर्नअराउंड – इसकी संभावनाओं में सुधार करने के लिए – स्पष्ट रूप दिख रही है … शुक्रवार ₹ 6 करोड़, शनिवार ₹ 6.65 करोड़, रविवार ₹ 7.55 करोड़। कुल: ₹ 20.20 करोड़ की कमाई के साथ शहजादा अभी मार्केट में आ चुकी है।

कोमल नाहटा ने बताई कमी

औसत ओपनिंग के बाद, शनिवार को महज 6.65 करोड़ रुपये और रविवार को 7.55 करोड़ रुपये के संग्रह के साथ, शहजादा ने शुरुआती दिनों में मुश्किल से कोई सुधार दिखाया है। शुरुआती आंकड़ों (Shahzada Box Office Collection) पर टिप्पणी करते हुए, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने बताया था कि, “यह ‘गो’ शब्द से ही फ्लॉप है।”

कार्तिक के इर्द गिर्द ही है पूरी फिल्म

Shahzada Box Office Collection

फिल्म की समीक्षा के एक अंश में लिखा है, “शहजादा, अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठप्रेमुलु (2020) की हिंदी रीमेक, कार्तिक आर्यन के लिए एक पूर्ण स्टार वाहन है। फिल्म पूरी तरह से अभिनेता के इर्द-गिर्द घूमती है, यहां तक ​​कि अन्य पात्रों और कथानकों की उपेक्षा करते हुए इसके नेतृत्व के पक्ष में। अभिनेता जन्म के समय स्विच किए गए बच्चों की इस पुराने जमाने की कहानी और बदला लेने की प्रेरणा के लिए काफी आश्वस्त हैं, जो हर चीज से बढ़कर है।

कृति के लिए कुछ आसान था किरदार को निभाना

Shahzada Box Office Collection

शहजादा में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, जिसे समीक्षकों ने अप्रभावी पाया, कृति ने रिलीज से पहले एक साक्षात्कार में बताया की, “यह एक चरित्र के रूप में मेरे सबसे करीब है। मुझे किसी दूसरे व्यक्ति में कदम रखने की जरूरत नहीं थी। यह एक मज़ेदार फ्लो था, जिसमे इस तरह की भूमिका करना आसान था। मेरे पास कुछ समय के लिए वह ग्लैम अवतार नहीं था क्योंकि मैं छोटे शहरों की भूमिकाएँ कर रही थी, मगर मैने खुद पर काम किया और सफल रही।

यह भी पढ़े:- ‘करेक्ट नहीं लग रहा था…’: कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि शाहरुख खान की पठान के लिए शहजादा की रिलीज में देरी क्यों हुई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *