September 26, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

शराब घोटाले में चर्चित कारोबारी समीर महेंद्रू गिरफ्तार, केजरीवाल ने कहा अगला नंबर मनीष सिसोदिया का, जानें क्या है पूरा माजरा?

0
Delhi liquor Scam

Delhi liquor Scam: दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाले में ईडी ने आरोपी समीर महेंद्रू को गिरफ्तार किया है. बता दें कि समीर महेंद्रू एक चर्चित शराब कारोबारी हैं. जिन्हें ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के सिलसिले में अरेस्ट किया है. जांच एजेंसी ने उनसे गहन पूछताछ करने के बाद आज कोर्ट में पेश करेगी. वहीं, इससे पहले कल मंगलवार को सीबीआई ने शराब घोटाले (Delhi liquor Scam) में विजय नायर को गिरफ्तार किया था.

सिसोदिया को गिरफ्तार करने की तैयारी- केजरीवाल

Arvind Kejriwal

बता दें कि समीर महेंद्रू और विजय नायर दिल्ली शराब घोटाले (Delhi liquor Scam) में आरोपी है. जिसके तहत यह कार्रवाई की गई है. वहीं, एजेंसियों द्वारा की गई इस कार्रवाई पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रतिक्रिया दी है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि-” इस मामले (दिल्ली शराब घोटाला) में अब ये अगले हफ्ते मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने की तैयारी में हैं. इनको डर लग रहा है कि हमारी पार्टी (आप) की लोकप्रियता बढ़ रही है और गुजरात इनके हाथ से निकल रहा है. इसलिए ये हमारे पीछे पड़े हैं.”

अपना समय बर्बाद कर रही बीजेपी- संजय सिंह

वहीं, आप सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने आज प्रेस कॉफ्रेंस करते हुए बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. संजय सिंह (Sanjay Singh) ने प्रेस कॉफ्रेंस करते हुए कहा कि-”आज जहां एक तरफ पूरा देश महंगाई से परेशान है, नौजवान बेरोजगारी से आत्महत्या करने को मजबूर है, सरकार को इसकी चिंता होनी चाहिए, लेकिन 24 घंटे बीजेपी केंद्र सरकार साजिश रचने, गंदी राजनीति करने में अपना समय बर्बाद कर रही है.”

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने शराब घोटाले (Delhi liquor Scam) में हो रही कार्रवाई पर आगे कहा कि- ”बीजेपी सरकार का एक ही लक्ष्य है. आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को बर्बाद करना. उन्होंने कहा कि आप ने दिल्ली विधानसभा का चुनाव 3 बार जीता है. पंजाब में भी आप की सरकार है. वहीं, अब गुजरात में भी पार्टी जीत की ओर बढ़ रही है. इस लिए मोदी सरकार ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को बर्बाद करने का अभियान चला रखा है.”

ये भी पढ़ें- Ban on PFI: पीएफआई पर लगा 5 साल का प्रतिबंध, ऑपरेशन गजवा-ए-हिंद और देश को गृह युद्ध में झोंकने की थी साजिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *