April 16, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

सेलेब्स बयानों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आए Rahul Gandhi, सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब!

0
rahul-gandhi-sona-mohapatra

rahul-gandhi-sona-mohapatra

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान भाषण में ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन का जिक्र करते हुए कुछ ऐसा बोल गए जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं मशहूर सिंगर सोना महापात्रा ने भी ऐश्वर्या राय का नाम राजनीति में घसीटने के लिए कांग्रेस नेता को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

सेलेब्स का नाम लेना पूरानी आदत

बता दें कि वैसे तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी अकसर अपनी बयानबाजी की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। कई बार ऐसा देखा गया है कि बातों ही बातों में राहुल गांधी बॉलीवुड सेलेब्स का नाम ले देते हैं, जिसके कारण वो ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। लेकिन शायद राहुल गांधी को इन सब से कोई फर्क ही नहीं पड़ता। राहुल हर वक्त कुछ भी बोल के निकल जाते हैं। हालांकि इस बार राहुल ने जो बयान दिया है उस पर उन्हें सफाई तक देनी पड़ सकती है।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के बाद दिल्ली में बनी बात, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में 4-3 फॉर्मूले पर सहमति

ऐश्वर्या कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनी

दरअसल मंगलवार को उत्तरप्रदेश प्रयागराज यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि ”क्या आपने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा देखी? क्या आपने वहां कोई OBC/SC/ST चेहरा देखा? इसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और पीएम मोदी शामिल हुए थे। लेकिन वहां हमने उन लोगों को नहीं देखा है, जो असल में देश चलाते हैं।” राहुल गांधी ने आगे कहा कि ”ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन के साथ अयोध्या पहुंचे तो थी, लेकिन ऐश्वर्या इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनी थीं।”

Rahul-Gandhi- Aishwarya Rai

महिलाओं को अपमानित करते हैं

सोना महापात्रा ने राहुल गांधी के लिए X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि- ”कुछ राजनेता फायदा उठाने के लिए अपने भाषणों में महिलाओं को अपमानित करते हैं? यकीनन कुछ लोग किसी की मां, बहन को इसी तरह अपमानित करते होंगे।” सोना महापात्रा के अलावा सोशल मीडिया यूजर्स भी ऐश्वर्या राय को लेकर किये गये कमेंट पर राहुल गांधी को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Also Read: क्या Divya Khosla होंगी पति भूषण कुमार से अलग? ‘कुमार’ सरनेम हटाने की असली वजह आई सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *