April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

विधायक पंकज सिंह ने कनावनी क्षेत्र को दी लगभग 3 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, ग्रामीणों को जलभराव से मिलेगी राहत

0
Noida MLA Pankaj Singh gifted development works worth about 3 crores to Kanwani village

गाजियाबाद: नोएडा के विधायक पंकज सिंह (Pankaj Singh) ने कल शुक्रवार को गाजियाबाद के कनावनी ग्राम क्षेत्र में 293.73 लाख रूपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया। आपको बता दें कि कनावनी गांव जनपद गाजियाबाद के कार्यक्षेत्र का एकमात्र ऐसा गांव है जो नोएडा विधानसभा के अंतर्गत आता है। पंकज सिंह (Pankaj Singh) इससे पहले भी इस क्षेत्र को काफी सौगात दे चुके हैं और लगातार 2017 से यहाँ पर विकास कार्य कर रहे हैं।

जलभराव से ग्रामीणों को मिलेगी राहत

बता दें पूर्व में पंकज सिंह (Pankaj Singh) ने 5.37 करोड़ रूपए की लागत से 1900 मीटर लंबे और बड़े नाले का निर्माण कराया, अब द्वितीय चरण में उन्होंने 293.73 लाख रूपए की लागत से आन्तरिक सड़कों पर नालियों एवं सी.सी. इंटरलॉकिंग का कार्य का शुभारम्भ किया है।

जिसके बाद यहां जलभराव की समस्या से जूझ रहे ग्रामवासियों को निजात मिलेगी, इसके अतिरिक्त 46.15 लाख रुपयों की लागत से 335 मीटर सड़क का निर्माण, लगभग 41.23 लाख रूपए की लागत से विभिन्न गलियों में खड़ंजा, नाली एवं इंटरलॉकिंग का निर्माण कार्य किया जाएगा।

क्षेत्र के लोगों ने की बारात घर की मांग

Pankaj Singh Noida MLA

इसके साथ ही मुख्यमंत्री त्वरित विकास योजना के अन्तर्गत लगभग 500 मीटर नाली व इंटरलॉकिंग के लिए प्रस्ताव भेजा गया है। स्थानीय लोगों ने निरन्तर हो रहे विकास कार्यों के लिए पंकज सिंह (Pankaj Singh) का आभार व्यक्त किया तथा लोगों ने कनावनी में बारात घर की मांग रखी, जिस पर पंकज सिंह ने मौके पर मौजूद गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को इस पर शीघ्र कार्यवाही करने को कहा। इस दौरान काफी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

 

ये भी पढ़ें- फरार होने के बाद महिला समर्थक के यहां 3 दिनों तक छुपा था अमृतपाल सिंह, आईजीपी सुखचैन सिंह गिल ने कहा जल्द होगी गिरफ्तारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *