April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

World Cup 2023 : मुथैया मुरलीधरन ने चुने अपने 4 सेमीफाइनलिस्ट टीमों के नाम, भारत को बताया फेवरेट

0
World Cup 2023

World Cup 2023 : भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप की उलटी गिनती शुरू हो गयी है. सभी टीमें भारत पहुँच चुकी है. अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए टीमें अभ्यास मैचों में हिस्सा ले रही है. इस बीच कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने सेमीफाइनल में जाने वाली चार टीमों को लेकर अपनी-अपनी भविष्यवाणी की. अब इस लिस्ट में एक और नया नाम श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) का भी जुड़ गया है.

मुरलीधरन ने बताए 4 सेमीफाइनलिस्ट टीमों के नाम

World Cup 2023

मुरलीधरन ने उन 4 टीमों के नाम बताए हैं, जो उनके मुताबिक़ इसबार वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में सेमीफाइनल में जगह बना सकती है. उन्होंने इसके लिए ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और भारत का नाम लिया है, हालांकि चौथी टीम को लेकर वो संशय में नजर आये. इंडिया टुडे के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, चौथी टीम कोई सी भी हो सकती है, हालांकि इन तीन टीमों के सेमीफाइनल में पहुँचने के चांस ज्यादा है. उन्होंने आगे कहा, क्रिकेट में भाग्य का भी काफी बड़ा रोल है. कभी भी कुछ भी हो सकता है. पिछले साल के वर्ल्ड कप में भी हमने न्यूजीलैंड का जीत सोचा था लेकिन इंग्लैंड की टीम भाग्य के भरोसे जीत गयी.

अपने ऊपर बनी फिल्म को लेकर हैं उत्साहित

World Cup 2023

बता दें कि मुरलीधरन अपनी जिंदगी के ऊपर बनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में दिग्गज गेंदबाज की निजी जिदंगी से लेकर क्रिकेट करियर की कहानी बताई गई है. इस फिल्म में उनका किरदार मशहूर अभिनेता मधुर मित्तल (Madhur Mittal) ने निभाया है. फैंस अपने इस चहेते खिलाड़ी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं और फिल्म के बड़े परदे पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, अहम खिलाड़ी चोटिल होकर पहले मुकाबले से हुआ बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *