February 28, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Munawar Faruqui और बाकी पांच कंटेस्टेंट्स अब यहां दिखाएंगे अपना टैलेंट, Ankita Lokhande को लगा सदमा ?

0
munawar-faruqui-ankita-lokhande

munawar-faruqui-ankita-lokhande

Bigg Boss: ‘बिग बॉस’ भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो है। इस रियलिटी शो को दर्शक काफी पसंद करते हैं। शो की बड़ी फैन फॉलोइंग है और टीआरपी में भी ऊपर रहता है। हालांकि शो का 17वां सीजन खत्म हो चुका है और इस सीजन के विनर मुनव्वर फारुकी बने हैं। इस बार शो के फाइनल में पांच कंटेस्टेंट्स थे। आइए जानते हैं शो में आए कंटेस्टेंट्स अब क्या करेंगे? क्या होंगे उनके आगामी प्रोजेक्ट्स?

मुनव्वर फारुकी

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर खबरें आ रही हैं कि अब मुनव्वर खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में नजर आ सकते हैं। यह बात सामने आई है कि मुनव्वर फारुकी को खतरों के खिलाड़ी के 14वें सीजन के लिए अप्रोच किया गया है।
अंकिता लोखंडे

बिग बॉस 17 के फिनाले तक सभी को लग रहा था कि अंकिता लोखंडे ही शो के 17वें सीजन की विनर बनेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अंकिता लोखंडे को टॉप चार से बाहर कर दिया गया था। हालांकि अब अंकिता लोखंडे को लेकर खबरें हैं कि वो नागिन सीजन 7 में नजर आ सकती हैं। अंकिता के नागिन 7 में लीड रोल निभाने की खबरें हैं। खबरों के अनुसार, शो के मेकर्स ने अंकिता को अप्रोच किया है, लेकिन हाल ही में अंकिता से जब इसके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मना कर दिया। वहीं अंकिता लोखंडे को लेकर एक खबर और सुनने में आई है कि अंकिता ने अपना इंस्टा अकाउंट डिलीट कर दिया है। लोगों का कहना है ”उनको सदमा लगा है क्योंकि वह बिग-बॉस नहीं जीत पाई हैं।” 

Munawar

Also Read: Alia Bhatt की नई शुरुआत, बतौर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर इस वेब सीरीज में करेंगी काम

अभिषेक कुमार

अभिषेक कुमार को लेकर भी खबरें हैं कि उन्हें भी खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि इसके बारे में अभिषेक कुमार ने बात करने से साफ इनकार कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि कथित तौर पर अभिषेक को नागिन 7 के लिए भी संपर्क किया गया है। अब देखने वाली बात होगी कि अभिषेक किस-किस प्रोजेक्ट्स में काम करते हैं।

abhishek_kumar

ईशा मालवीय

बिग बॉस 17 स्टार ईशा मालवीय को लेकर खबरें आ रही हैं कि फिलहाल वह चंडीगढ़ में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि कथित तौर पर ईशा को लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अप्रोच किया गया है।

Isha-Maliya

मन्नारा चोपड़ा

बिग बॉस 17 के टॉप 2 और 3 यानी अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा को लेकर खबरें हैं कि दोनों एक साथ म्यूजिक वीडियो करने वाले हैं। कथित तौर पर दोनों सांवरे नामक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इतना ही नहीं खबरें तो ये भी हैं कि मन्नारा को खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए भी अप्रोच किया गया है।

Mannara,Abhishek

विक्की जैन

विक्की जैन को लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि इसके बारे में विक्की जैन ने कहा कि ”अभी इसके लिए बात नहीं हुई है।” वहीं विक्की ने बताया कि ”फिलहाल उनका ध्यान अपने बिजनेस पर है।”

 

vicky-jain

 

नील भट्ट

नील भट्ट को लेकर भी चर्चा हो रही है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए संपर्क किया गया है । हालांकि अभी इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। देखने वाली बात होगी कि क्या नील खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगे?

 

Neil Bhatt

 

अरुण मैशेट्टी, सनी आर्या और समर्थ जुरेल

इन तीनों को लेकर खबरें हैं कि इन दिनों ये हैदराबाद में हैं। इन्होंने वहीं पर एक फैन मीट भी किया है। हालांकि समर्थ को लेकर कहा जा रहा है कि वो किसी म्यूजिक वीडियो के लिए बात कर रहे हैं।

Samarth Jurel

Also Read: शादी के 12 साल बाद पति से अलग हो रहीं Esha Deol, क्या Extramarital Affair है वजह या है कोई और बात?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *