February 27, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

शादी के 12 साल बाद पति से अलग हो रहीं Esha Deol, क्या Extramarital Affair है वजह या है कोई और बात?

0
Esha Deol, Bharat Takhtani

Esha Deol, Bharat Takhtani

Esha Deol: ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि कपल ने पूरी दुनिया के सामने कबूल कर लिया है कि इनका रिश्ता टूट चुका है और अब दोनों आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि ईशा देओल का घर एक महिला की वजह से टूटा है। मतलब है कि ईशा के पति भरत तख्तानी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है जिसके कारण दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

स्कूल कॉम्पिटिशन में प्यार चढ़ा परवान

ईशा देओल और भरत तख्तानी की पहली मुलाकात कैस्केड इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन में हुई थी। यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा, जिसके बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी। शादी के 12 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है, जिसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है आखिर 12 साल की शादी अचानक कैसे खत्म हो गई?

esha and Bharat

Also Read: Alia Bhatt की नई शुरुआत, बतौर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर इस वेब सीरीज में करेंगी काम

पति-पत्नी और वो

खबरों के मुताबिक ईशा देओल और भरत तख्तानी की 12 साल की इस शादी में दरार का कारण एक लड़की है। यही सुनने में आया है कि ये मामला पति-पत्नी और वो वाला है। मतलब यह है कि भरत तख्तानी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। खबरों से भी यह पता चला है कि एक्ट्रेस काफी समय से अपने पति के साथ सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ भी शेयर नहीं कर रही हैं। जब एक्ट्रेस का अकाउंट देखा गया तो वहां भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहां काफी समय से ईशा ने अपने पति के साथ कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की हैं। इसके अलावा ये भी सामने आया कि ईशा अपना ज्यादातर समय मां के साथ बिता रही हैं।

Esha-Deol and Hema Malini

लड़की की पहचान बाकी है

कहा जा रहा है कि भरत तख्तानी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है जिसके कारण ईशा और भरत ने अलग होने का फैसला किया है। हालांकि ये लड़की कौन है इस बात का पता नहीं चल पाया है। कुछ खबरों में यह दावा किया गया है कि कुछ पार्टीज में भरत को उस लड़की के साथ देखा गया है और वो ही भरत तख्तानी की गर्लफ्रेंड है। इतना ही नहीं ये भी सुनने में आया है कि ईशा देओल के पति भरत तख्तानी बैंगलुरु में एक पार्टी के दौरान अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के संग स्पॉट हुए थे। वो लड़की बैंगलुरू की ही रहने वाली है। हालांकि लड़की की पहचान और नाम का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

कौन करेगा बेटियों की देखभाल?

ईशा और भरत की दो बेटियां हैं, राध्या और मिराया। भरत और ईशा मिलकर बच्चों की देखभाल करेंगे। अनुमान लगाया जा रहा है कि ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने के बाद अपनी मां हेमा मालिनी के अद्वितीय बंगले में शिफ्ट हो सकती हैं। ऐसी चर्चा है कि ईशा के इस नए घर में रहने के लिए तैयारी भी शुरू हो चुकी है।

 

Also Read: संजय लीला भंसाली करेंगे ‘हीरामंडी’ वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू, म्यूजिकल होगा माहौल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *