February 27, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

संजय लीला भंसाली करेंगे ‘हीरामंडी’ वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू, म्यूजिकल होगा माहौल

0
Heeramandi

Heeramandi

Heeramandi: संजय लीला भंसाली फिल्म इंडस्ट्रीज के दिग्गज निर्देशक में से एक हैं। जो अब डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। भंसाली एक वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। संजय लीला भंसाली की अपकमींग वेब सीरीज का नाम है ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’।

बता दें कि इस मल्टीस्टारर सीरीज की पहली झलक को काफी पसंद किया गया। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्में अक्सर दर्शकों को एक अनोखा अनुभव देती हैं। इस सीरीज से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं। लोग तो कह रहे हैं ”यह दुनिया की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज साबित होगी।”

Also Read: New Delhi: पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से आतंकी रियाज अहमद को दबोचा, मोबाइल और सिम कार्ड हुआ बरामद

सीरीज में 6-7 गाने होंगे

संजय लीला भंसाली की फिल्मों की खासियत है कि उनके गानों को फिल्म से भी अधिक पसंद किया जाता है।‘सावरियां’, ‘देवदास’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी उनकी फिल्मों के गाने आज भी दर्शकों की जुबां पर चढ़े हुए हैं। डायरेक्टर की ज्यादातर फिल्मों की तरह ही उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ भी काफी म्यूजिकल होने वाली है। इस सीरीज में 6-7 गाने होंगे।

‘हीरामंडी’ भी विजुअली खूबसूरत सीरीज है। इसके गानों को भी बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है। डायरेक्टर ने सीरीज के गानों पर करीबन एक साल तक काम किया था।

इस साल होगी रिलीज

बता दें, ‘हीरामंडी’ में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, मनीषा कोइराला और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं और ‘हीरामंडी’ इस साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही।

 

Also Read: Alia Bhatt की नई शुरुआत, बतौर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर इस वेब सीरीज में करेंगी काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *