April 18, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

राजस्थान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एनकाउंटर कर बिश्नोई गैंग के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार 

0
Lawrence Bishnoi Gang Encounter

बदमाशों और पुलिस के बीच हुई फ़ायरिंग

Lawrence Bishnoi Gang Encounter : राजस्थान पुलिस को कालूवाला गांव में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. बता दें कि श्रीगंगानगर में कालूवाला गांव में राजस्थान पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो सदस्यों का एनकाउंटर किया है, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा. हालंकि इस बीच पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग भी हुई.

एक्शन में आई राजस्थान पुलिस

Lawrence Bishnoi Gang Encounter

Lawrence Bishnoi Gang Encounter : पुलिस को जानकारी मिली थी कि बिश्नोई गैंग के ये मेंबर फिरौती की रकम लेकर जा रहे है, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और इन बदमाशों को दोबचने के लिए योजना बनाई. गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में फिरौती की रकम और दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन सचिन विश्नोई नाम का बदमाश फरार होने में कामयाब हुआ.

फोन कर व्यापारी से मांगी थी फिरौती

Lawrence Bishnoi Gang Encounter

Lawrence Bishnoi Gang Encounter : बता दें कि जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली कि बिश्नोई गैंग के सदस्यों ने श्रीगंगानगर के व्यापारी से फोन कर फिरौती मांगी है, तो तब ही पूरा महकमा हरकत में आ गया. और सीआई कुलदीप चारण, सीआई देवेंद्र सिंह, डीएसटी प्रभारी कश्यप सिंह की टीम ने इसकी कार्यवाही की. हालांकि इसके अलावा फरार बदमाश को पकड़ने के लिए श्रीगंगानगर एसपी आनंद शर्मा के निर्देश पर पुलिस, 5 एलएनपी के खेतो में सर्च अभियान चला रही है.

यह भी पढ़े- राजस्थान में बढ़ते जा रहे हैं ठगी के मामले, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की डीपी लगाकर हो रही हैं ठगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *