March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

जानिए रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा कैसी रहने वाली है, कब होगी रिलीज, और कैसे करे टिकट की एडवांस बुकिंग

0

Shamshera: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर निर्देशक करण मल्होत्रा की सबसे ज्यादा इंतजार करवाने वाली फिल्म शमशेरा आखिरकार अब रिलीज (Shamshera Release) होने वाली हैं। इस फिल्म को मेकर्स 22 जुलाई के दिन थियेटर लेकर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर पहले से ही दर्शकों के बीच भारी क्रेज है।

सुर्खियों मे छाए रणबीर कपूर

Shamshera

संजू की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद एक्टर रणबीर कपूर की अगली फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में फिल्म स्टार रणबीर कपूर की इस अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म को लेकर खास बात है। फिल्म सिनेमाघरों पर पहुंचे, इससे पहले ही इस फिल्म को इंडस्ट्री के एक खास शख्स ने देख लिया है। जिसके बाद वो फिल्म पर अपनी राय रखना नहीं भूले।

कैसी है रणबीर कपूर-वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा?

Shamshera

फिल्म स्टार रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। जिसे देखने के बाद फैंस को यश स्टारर केजीएफ की याद आ गई थी।

उमैर संधू की फिल्म के प्रति प्रतिक्रिया

Shamshera

ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी है। फिल्म शमशेरा (Shamshera) को सेंसर रुम में देखने के बाद उमैर संधू ने फिल्म पर पहला रिव्यू ट्वीट कर लिखा, ‘हर वो चीज जो चमकती है, सोना नहीं होती।‘ अब इस कमेंट ने रणबीर कपूर के फैंस को एक बहुत बड़ा झटका दे दिया है। इतना ही नहीं, फिल्म को लेकर उमैर संधू ने सिर्फ एक ही पॉजिटिव बात लिखी। उन्होंने एक्ट्रेस वाणी कपूर की तारीफ करते हुए लिखा, ‘वाणी कपूर शमशेरा में स्टनिंग लग रही हैं। वो बॉलीवुड की नई नंबर 1 डांसर हैं। उफ, आई कैचिंग मूव्स।’

कैसे हो रही शमशेरा की एडवांस बुकिंग?

Shamshera

इस बीच फिल्म शमशेरा (Shamshera) की एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी सामने आने लगे हैं, और यह उम्मीद के मुताबिक कम ही हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग खुलने के बाद पहले दिन ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ऐसे में देखना यह होगा कि शुक्रवार आते-आते ये फिल्म कितने करोड़ रुपये एडवांस बुकिंग के जरिए हासिल कर सकेगी।

यह भी पढ़े:-फिल्मों की दुनियां से एक और बड़ी दिल दहला देने वाली खबर, भूपिंदर सिंह का हुआ निधन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *