April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का दूसरा मुकाबला वेस्टइंडीज से आज, जानें कब और कहां देखे मैच

0
INDW vs WIW

INDW vs WIW : दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी में खेली जा रही महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 (Women’s T20 World Cup 2023) में भारतीय टीम ने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को हराकर अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की. अब टीम इंडिया को अपने दूसरे मुकाबले में 15 फ़रवरी को यानी की आज वेस्टइंडीज से भिड़ना है.

हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की नेतृत्व में भारतीय टीम इस मुकाबले (INDW vs WIW) को भी अपने नाम कर अगले राउंड के लिए अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी. आज के इस आर्टिकल में हम आपकों इस मैच से जुड़ी सभी बड़ी जानकारी बताने जा रहे हैं.

स्मृति मंधाना की हो सकती है वापसी

INDW vs WIW

टीम इंडिया की स्टार बल्लेबाज और उपकप्तान स्मृति मंधाना, पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं हो पाए थे. इस मैच (INDW vs WIW) में उनकी वापसी की उम्मीद है. पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने खेल के सभी विभागों में शानदार प्रदर्शन किया था.

जेमिमा रोड्रिग्स ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली थी. वही, ऋचा घोष और शेफाली वर्मा ने भी बल्ले से अहम् योगदान दिया था. अंत के ओवरों में भारतीय गेंदबाजों को थोड़ी से सुधार करने की जरुरत रहेगी.

कब और कहाँ खेला जाएगा मैच?

INDW vs WIW

भारत और वेस्टइंडीज (INDW vs WIW) की महिला टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप का यह मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में 15 फ़रवरी को यानी की आज खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयनुसार शाम के 6:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस 6 बजे होगी. जबकि, पहली गेंद 6:30 बजे डाली जाएगी.

इस चैनल पर प्रसारित होगा मैच

INDW vs WIW

महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 के लाइव प्रसारण का अधिकार भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. ऐसे में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग (INDW vs WIW Live Streaming) आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनल पर देख सकते हैं. इसके अलावा Disney+ Hotstar ऐप पर भी आप इस मैच का लुफ्त उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : वैलेंटाइन डे के मौके पर हार्दिक ने नताशा से रचाई शादी, ख़ूबसूरत तस्वीरें हो रही है वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *